Breaking News

सपा के इस नेता को हुई 15 दिन की सजा, जनाने के लिए पढ़े पूरी खबर

जम, अब्दुल्ला और इरफान सोलंकी के बाद एक और सपा विधायक को कोर्ट ने सजा सुनाई है। सीजेएम शरद कुमार चौधरी की अदालत में सोमवार को जंगीपुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक डा. वीरेंद्र यादव सहित 15 लोगों को 15-15 दिन की कारावास सहित दो दो सौ रुपया का अर्थदंड की सजा सुनाई गई है।

अभियोजन के अनुसार 16 फरवरी वर्ष 2017 को जंगीपुर थाना के उपनिरीक्षक मायापति पाण्डेय अपने हमराहियों के साथ शाम 4 बजे गस्त पर थे, तभी उन्होंने देखा कि गाजीपुर मऊ मेन रोड पर ही जंगीपुर विधायक डा. वीरेन्द्र यादव अपने समर्थक राजेन्द्र यादव, विजय यादव, चंद्रभान गुप्ता, विक्रमा यादव, राधेमुनि यादव, बाड़ू यादव, कंजय उर्फ संजय यादव तथा 200 अज्ञात लोग मेन रोड पर ही जलूस के रूप समाजवादी पार्टी का झंडा लिए नारेबाजी कर रहे थे।

यह यादव मोड़ की तरफ से मंडी की ओर आ रहे थे। जिसके बाद जलूस की वीडियोग्राफी पुलिसकर्मियों से कराते हुए सपा प्रत्याशी और जुलूस में शामिल लोगों से जुलूस का अनुमति पत्र मांगने पर नही दिखा सके। जिसके बाद डा. वीरेंद्र यादव और उनके लोगो को समझाया गया, लेकिन वो लोग नही माने जिसके चलते अवागमन पूरी तरफ से बाधित हो गया। इस दौरान गाडियो की लंबी लाइने लग गई।

हालांकि सजा के बाद अभियुक्तों की ओर से जमानत के लिए अपील किया गया जिसके बाद न्यायालय की ओर से मंजूर करते हुए रिहा कर दिया गया है।

 

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...