Breaking News

विवाहिता की ससुराल में संदिग्ध मौत

बिधूना/औरैया। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोपालपुर में एक विवाहिता की फांसी के फंदे पर झूल कर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक महिला के नन्हे-मुन्ने बच्चों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोपालपुर पूर्वा पट्टी निवासी लगभग 27 वर्षीय लक्ष्मी देवी पत्नी राजीव राजपूत पुत्र रामपाल राजपूत की बीती रात अपनी ही ससुराल के मकान में फांसी के फंदे पर झूल कर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। घटना के बाद मृतक महिला के तीन नन्हे मुन्ने बच्चे पायल 7 वर्ष पूजा 5 वर्ष व रोहन 2 वर्ष का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।

बताया गया है कि मृतक महिला लक्ष्मी देवी की शादी पिछले लगभग 8 वर्ष पूर्व हुई थी उसका मायका ग्राम रत्नापुर थाना इंदरगढ़ जिला कन्नौज में है। सूत्रों से पता चला है कि मृतका का पतिकभी कभी शराब का सेवन कर लेता था इसी के चलते आपस में कहासुनी होती थी इसी के चलते महिला ने फांसी पर झूल कर आत्महत्या कर ली है।

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाल राजकुमार सिंह राठौर निरीक्षक अपराध निर्भय चंद उपनिरीक्षक पवन यादव पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए और मौका मुआयना कर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया है कि मृतक महिला केमायके वालों व ससुराली जनों के बीच आपस में सुलह समझौते का प्रयास थाने पर जारी था।इस संबंध में कोतवाल राजकुमार सिंह राठौर ने बताया है कि फिलहाल उन्हें तहरीर नहीं मिली है जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सिर पर चोट का गहरा निशान… पास में पड़ी थी ईंट, मेडिकल छात्र की मौत; हिरासत में सात स्टूडेंट्स

शाहजहांपुर:  लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे तिलहर थाना क्षेत्र में स्थित निजी मेडिकल कॉलेज में ...