Breaking News

आरोपी दीप सिद्धू के बारे में बड़ा खुलासा, विदेश में बैठी महिला मित्र दीप सिद्धू की कर रही मदद

गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा और लाल किले पर एक धार्मिक ध्वज लहराए जाने के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू के बारे में अब तक पुलिस को कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है। दीप सिद्धू को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस की कई टीम लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन दीप लगातार पुलिस को गच्‍चा देने में कामयाब हो रहा है।

हालांकि दीप सिद्धू लगातार अपने आपको बेगुनाह साबित करने के लिए वीडियो संदेश भेज रहा है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ये वीडियो कहां से भेज जा रहे हैं और पुलिस उसके लोकेशन का पता क्‍यों नहीं लगा पा रही है।

इस पूरे प्रकरण में अब एक्टर दीप सिद्धू के बारे में पुलिस को एक चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगी है। पुलिस की ओर से दावा किया गया है कि पंजाबी गायक जो भी वीडियो फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपलोड करता है, उसके पीछे सिद्धू की एक बेहद करीबी महिला मित्र है।

जानकारी के मुताबिक दीप सिद्धू वीडियो बनाने के बाद अपनी महिला मित्र को भेजता है और वही उसे सोशल मीडिया के अलग अलग प्‍लेटफॉर्म में अपलोड करती है। खास बात ये है कि दीप सिद्धू की ये महिला मित्र भारत से बाहर विदेश में बैठकर ये काम कर रही है।

पुलिस का कहना है कि दीप जांच एजेंसी को भटकाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रहा है। पुलिस ने कहा है कि दीप एक शातिर अपराधी की तरह ही पुलिस के साथ लुकाछुपी का खेल खेल रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अमेठी में हलचल तेज, राहुल गांधी के न लड़ने पर सोनिया गांधी के सांसद प्रतिनिधि भी आ सकते हैं मैदान में

अमेठी:  अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार की घोषणा जल्द ही हो सकती है। जिले में कांग्रेस ...