Breaking News

बेटी की शादी में जा रहे थे लोग, मोड़ पर आते ही टैंकर से भिड़ी कार, तीन की मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर (Mirzapur) जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां टैंकर और कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया गया है कि मरने वाले तीनों रिश्तेदार थे और एक शादी में शामिल होकर लौट रहे थे।

जानकारी के मुताबिक हादसा मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के पास हुआ। जिले की देहात कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले राहुल शर्मा, अशोक शर्मा, आदर्श शर्मा, सत्यम शर्मा और इब्राहिम विंध्याचल थाना क्षेत्र के गांव नीबी गरहवार में रिश्तेदार की बेटी की शादी शामिल होने के लिए गए थे। सभी लोग देर रात खाना खा कर अपने गांव लौट रहे थे। कार को इब्राहिम चला रहा था।

बताया गया है कि अकोढ़ी गांव स्थित एक कॉलेज के पास मोड़ पर आते ही टैंकर ने कार को सामने से टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। तेज आवाज सुनकर गांववाले मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया

पुलिस ने बताया कि अस्पताल में इब्राहिम, राहुल शर्मा और अशोक शर्मा को मृत घोषित कर दिया। मिर्जापुर के एसपी श्रीकांत त्यागी ने बताया कि विंध्याचल थाना क्षेत्र में कार और टैंकर की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। तीनों लोग आपस में रिश्तेदार हैं। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...