Breaking News

नोकिया आज मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है ये जबरदस्त फोन, इन फीचर्स से दूसरी कंपनियों के उड़ सकते हैं होश

HMD ग्लोबल आज नोकिया का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी ने हालांकि अब तक इस फोन से जुड़ी हुई किसी भी जानकारी को लीक नहीं किया है. लेकिन नाम की अगर बात करें तो इस फोन को नोकिया C20 कहा जा सकता है. ऑफिशियल लॉन्च से पहले नोकिया C20 को पहले ही कई मल्टीपल सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा जा चुका है. और अब इसे ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है.

GSMArena की रिपोर्ट के अनुसार नोकिया C20 को 4 कंफिग्रेश में लॉन्च किया जाएगा जिसमें जो मॉडल नंबर्स हैं उनके नाम कुछ इस प्रकार से होंगे. TA-1352, TA-1356, TA-1339, और TA-1348. ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग से ये खुलासा हुआ है कि फोन यूनिसॉक प्रोसेसर अंडर द हुड के साथ आएगा. नोकिया सी20 में 1 जीबी रैम और 16 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया जाएगा जहां इसकी कीमत 7850 रुपए होगी.

C20 के अलावा HMD ग्लोबल आज और भी डिवाइसेज का खुलासा कर सकती है. सूत्रों पर अगर यकीन करें तो नोकिया X सीरीज और G सीरीज के स्मार्टफोन्स को भी आज लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी ने कहा है कि नोकिया G10 और G20 को नोकिया X10 और X20 के साथ लॉन्च किया जाएगा. G सीरीज एक बजट स्मार्टफोन होगा तो वहीं X सीरीज के फोन दमदार फीचर्स के साथ 5जी सपोर्ट करेंगे.

नोकिया जी10 मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर के साथ आएगा. जी20 हीलियो G35 अंडर द हुड पर काम करेगा. दोनों फोन 3 जीबी और 4 जीबी और 32 जीबी और 64 जीबी रैम और स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ आएंगे. फोटोग्राफी के मामले में फोन में पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जहां प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रेंट फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है. फोन की बैटरी 5000mAh की हो सकती है. वहीं आपको यूएसबी टाइप सी और 10W का चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा.

About Ankit Singh

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...