Breaking News

अटल बिहारी की 97वीं जयंती पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने किया पीएम की 12 फुट की प्रतिमा का अनावरण

आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की 97वीं जयंती है. इस मौके पर केंद्रीय राज्य संसदीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने अटल पार्क में पंचतंत्र से बनी अटल बिहारी वाजपेयी की साढे 12 फुट की मूर्ति का अनावरण की.

उन्होंने मायावती के भारतीय जनता पार्टी द्वारा चुनाव में हिंदू-मुस्लिम करने के बयान पर कहा कि देखिए, मैं उत्तर प्रदेश में घूम रहा हूं और पूरे बृज क्षेत्र में भी घूम रहा हूं,मुझे लगता है मायावती जी की मीटिंग मैंने कहीं अभी तक देखी नहीं है. चुनाव सिर पर है और मायावती जी की रैली भी मुझे कहीं दिखी नहीं है. इसलिए मैं ऐसा मानता हूं कि वह रेस में कम है ऐसी स्थिति में वह कुछ भी ब्यान दे सकती हैं.

वहीं प्रियंका गांधी के अयोध्या में राम मंदिर के आसपास की जगह को बीजेपी के नेताओं द्वारा लेने के बयान पर उन्होंने कहा कि, “राम जन्मभूमि का जो मसला है वह 500 वर्षों से चला आ रहा है. अभी आम आदमी पार्टी के संजय गुप्ता ने भी आरोप लगाए थे.  ये देखकर कुछ ऐसे लोग हैं जिनके पेट में दर्द हो रहा है.

हर पार्टी को मेरा अनुरोध भी है और मैं ऐसा मानता हूं संसदीय कार्य राज्य मंत्री होने के नाते संसद में भी मैं ओवेसी जी को देखता हूं लेकिन भाषा सभ्य होनी चाहिये.सभ्य भाषा से भी अपनी बात कह सकते हो.

 

About News Room lko

Check Also

पांच जिलों के 300 लकड़ी कारोबारी आए रडार पर, अब राज्य कर की जांच टीम जांचेगी दस्तावेज

मुरादाबाद:  मुरादाबाद मंडल के पांच जिलों में 300 लकड़ी कारोबारी राज्यकर की जांच एजेंसी के ...