Breaking News

कोरोना काल में अपनी मुश्किल मदरहूड जर्नी को Dia Mirza ने किया साझा कहा-“मौत को करीब से देख चुकीं हूँ”

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा हाल ही में बेटे अव्यान को जन्म देकर मां बनीं. दीया के लिए सारे पल बेहद खास और इमोशसन्स से भरे रहे हैं. हालांकि, इसी साल उन्होंने मौत को भी करीब से देखा है.

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में दीया मिर्जा ने खुलासा किया कि जब वह 5 महीने की प्रेग्नेंट  थीं, तब उनकी हालत काफी खराब थी. आलम यह था कि वह मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बची थीं.

वह कहती हैं, ‘मुझे अपनी प्रेग्नेंसी के पांचवें महीने में एपेंडेक्टोमी के लिए जाना पड़ा. मैं बाद में एक तेज फैलने वाले बैक्टीरियल इंफेक्शन के कारण अस्पताल के चक्कर काटने लगी थी और प्रेग्नेंसी के छठे महीने मैं सेप्सिस का शिकार हो गई थी. मुझे अपने बच्चे को जन्म देना पड़ा क्योंकि मेरे प्लेसेंटा से रक्तस्राव शुरू हो गया था.

यह एक मुश्किल समय था और मैं अपने स्त्री रोग विशेषज्ञ की आभारी हूं जिन्होंने हमारी जान बचाई.’ इस दौरान दीया मिर्जा ने अपनी मदरहूड जर्नी और कोरोना काल में अपने अनुभव को भी साझा किया.शादी के 3 महीने बाद ही 14 मई को दीया ने एक प्री-मैच्योर बेटे को जन्म दिया. बेटा होने के 2 महीने बाद इसकी जानकारी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की थी.

 

About News Room lko

Check Also

विवाद के बाद मेकर्स को बदलना पड़ा इन फिल्मों का नाम, लिस्ट देखकर चौंक जाएंगे आप

हिंदी फिल्मों को लेकर अक्सर कोई न कोई विवाद देखने को मिल ही जाता है। ...