Breaking News

जानिए आखिर कौन हैं राधिका मर्चेंट जो जल्द बनने वाली हैं अंबानी परिवार की बहू

राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की छोटी बहू बन सकती हैं, जल्द ही मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट की शादी कर सकते हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी शादी के बंधन में बंध गए। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से होने वाली है. राधिका मर्चेंट एकक्लासिकल भरतनाट्यम डांसर भी हैं.

मीडिया में आईं रिपोर्ट्स की मानें तो ये भी कहा जा रहा हैं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई भी हो चुकी हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार के किस सदस्य के सबसे ज्यादा करीब हैं.

आकाश अंबानी ने अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता संग सात फेरे लिए। उससे पहले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की भी शादी हो गई। ऐसे में अब सभी की नजरें छोटे बेटे अनंत अंबानी पर टिकी हुई हैं। हाल ही में बीती 5 जून को अंबानी परिवार ने जियो वर्ल्ड सेंटर में ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी का आयोजन किया था. इस सेरेमनी में बड़े बिजनेसमैन के परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.

आकाश अंबानी की शादी में अनंत अंबानी की खास दोस्त राधिका मर्चेंट ने खूब सुर्खियां बटोरीं। ऐसे में राधिका मर्चेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। तो चलिए आपको राधिका मर्चेंट की अनदेखी वीडियो और तस्वीरें दिखाते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...