Breaking News

रास्ते के विवाद में फर्नीचर व्यापारी को मारी गोली, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

राजधानी लखनऊ में सोमवार की रात अज्ञात बदमाशों ने एक फर्नीचर कारोबारी को गोली मार दी। बदमाशों ने कारोबारी का पीछा कर करीब सात से आठ राउंड फायरिंग की। जिसमें से तीन गोलियां कारोबारी को लगी हैं। अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कोरोबारी को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। शाहिद को एक गोली सिर, दूसरी गर्दन और तीसरी सीने में लगी है।

फर्नीचर व्यापारी शाहिद को गोली मारने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। रास्ते के विवाद में गोली मारी गई है। डीसीपी उत्तरी एसएम कासिम आब्दी का कहना है कि आरोपी अंकुर के घर के सामने शाहिद ने फर्नीचर का सामान रखता था। इससे उसके मकान के निर्माण में दिक्कत आ रही थी। पहले भी सामान रखने को लेकर विवाद हुआ था।

इंदिरा नगर प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल सिंह ने बताया फर्नीचर दुकानदार शाहिद (35) गाजीपुर के जुगौली में परिवार के साथ रहता है। वह दुकान के साथ एक यूट्यूब चैनल के लिए रिपोर्टिंग का भी काम करता है। सोमवार देर रात किसी काम से चांदन गांव गया था। जहां से वापस लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस टीम बदमाशों और घटना से जुड़े तथ्यों की खोजबीन के लिए खुर्रमनगर से लेकर चांदन गांव के बीच में लगे सभी CCTV कैमरे को खंगाल रही है।

About Samar Saleel

Check Also

पहले डाला वोट फिर किया अंतिम संस्कार, पत्नी का शव छोड़कर बुजुर्ग पहुंचा बूथ पर

पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद बेटी विनीता को भी वोट डालने के लिए भेजने ...