Breaking News

अजीतमल इलाके में हुए सड़क हादसे में स्कूटी सवार चाचा-भतीजे की मौत

औरैया। जिले के अजीतमल क्षेत्र में ट्रैक्टर की टक्कर के बाद अनियंत्रित ऑटो की चपेट में आकर स्कूटी सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर कला निवासी महेन्द्र प्रताप सिंह (70) अपने भतीजे शिवमंगल सिंह (40) के साथ स्कूटी से भाग्यनगर स्थित सहकारी संघ के गेहूं क्रय केन्द्र पर अपने गेहूं की बिक्री हेतु मशीन में अंगूठा लगाने गये थे।

वहां से वापस लौटते समय जैसे ही उनकी स्कूटी बाबरपुर-फफूंद मार्ग पर गांव बल्लापुर के समीप पहुंची थी तभी सामने से आ रहे ऑटो में पीछे से ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर सीधे स्कूटी से जा भिड़ा। ऑटो के टकराते ही स्कूटी सवार चाचा-भतीजे दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना होते देख आसपास के लोगों ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी अजीतमल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। स्कूटी चला रहा शिवमंगल हेलमेट भी लगाए हुए था। पुलिस क्षेत्राधिकारी अजीतमल प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मौके से ऑटो व ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। जबकि दोनों के चालक भाग जाने में सफल रहे। उधर एक साथ परिवार में दो-दो लोगों की मौत होने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...