Breaking News

अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोग हुए गंभीर घायल, ट्रेक्टर की टक्कर व बाइक फिसलने से हुए हादसे, सीएचसी में चल रहा उपचार

बिधूना। कोतवाली बिधूना क्षेत्र में अलग-अलग हुई दो सड़क दुघर्टनाओं में बच्चे समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटनाओं के बाद घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कर इलाज कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार पहली #घटना कोतवाली क्षेत्र में भरथना-बिधूना मार्ग पर सूखा ताल गांव के पास की है। जहां पर थाना व कस्बा कुदरकोट निवासी जयकिशन (48) अपने भतीजे गोलू (08) को साथ लेकर मोपेड बाइक से बिधूना बाजार करके घर वापस जा रहे थे। वह बिधूना-भरथना मार्ग पर सूखाताल गांव के पास मोड़ पर पहुंचे थे कि तभी अज्ञात ट्रेक्टर ने मोपेड में टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़ें – सड़क हादसे में किशोरी की मौत, सड़क पार करते समय तेज रफ्तार कार ने रौंदा

जिससे मोपेड़ सवार चाचा भतीजा उछलकर दूर जा गिरे, जिससे जयकिशन गंभीर रूप व गोलू सामान्य रूप से से #घायल हो गये। राहगीरों द्वारा दोनों घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केनद्र बिधूना पहुंचाया गया। जहां पर डाक्टरों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है।

वहीं दूसरी घटना #अछल्दा-बिधूना मार्ग पर सरैया ग्राम के सामने की हैं। जहां पर कोतवाली की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के ग्रसम साहूपुर निवासी रचित मिश्रा (23) अपने घर से बिधूना बाजार के लिए आ रहा था। वह अछल्दा-बिधूना मार्ग पर ग्राम सरैया के सामने पहुंचा ही था कि बाइक के सामने एक कुत्ता के आ जाने उसे बचाने के प्रयास में बाइक फिसल गई।

जिससे रचित बाइक समेत वहीं गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल रचित को उपचार हेतु #सामुदायिक_स्वास्थ्य_केन्द्र बिधूना में पहुंचाया। जहां पर डाक्टर कृपाराम राजपूत व फार्मासिस्ट विवेक गुप्ता द्वारा घायल का उपचार किया जा रहा है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

इसे भी पढ़े –उपजा का प्रांतीय चुनाव संपन्न, शिव मनोहर अध्यक्ष, अनिल अग्रवाल महामंत्री, अनिल द्विवेदी कोषाध्यक्ष एवं लखनऊ के अनुपम चौहान बने मंत्री

About Samar Saleel

Check Also

नौकर और चार करीबी हिरासत में, दिल्ली से भी जुड़ रहे तार, सीसीटीवी फुटेज में दिखा कुछ ऐसा

लखीमपुर खीरी:   लखीमपुर खीरी जिले के भानपुरी खजुरिया के हार्डवेयर व्यापारी कृष्ण कुमार उर्फ ...