Breaking News

सड़क हादसे में किशोरी की मौत, सड़क पार करते समय तेज रफ्तार कार ने रौंदा

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के रामगढ़-बिधूना मार्ग पर पुर्वा पट्टी गांव के सामने एक तेज रफ्तार कार ने किशोरी को रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घालय हो गयी। परिजन घायल किशोरी को #सीएचसी बिधूना ले आये जहां पर डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोरी की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़े –उपजा का प्रांतीय चुनाव संपन्न, शिव मनोहर अध्यक्ष, अनिल अग्रवाल महामंत्री, अनिल द्विवेदी कोषाध्यक्ष एवं लखनऊ के अनुपम चौहान बने मंत्री

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना क्षेत्र के ग्राम जागूपुर निवासी जयपाल सिंह सोमवार की सुबह खेत पर काम करने के लिए गये थे। उनकी 13 वर्षीय पुत्री प्रांशी अपने छोटे भाई कुलदीप के साथ करीब 11ः30 बजे खाना लेकर खेत पर देने जा रही थी।

इसे भी पढ़ें – अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोग हुए गंभीर घायल, ट्रेक्टर की टक्कर व बाइक फिसलने से हुए हादसे, सीएचसी में चल रहा उपचार

वह पुर्वा पट्टी के सामने रामगढ़-बिधूना मार्ग पहुंचे ही थे तभी भाई ने सड़क हले पार कर ली और जब प्रांशी सड़क पार कर रही थी तभी बिधूना की ओर से जा रही तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे प्रांशी उछलकर दूर जा गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गयी।

घटना की जानकारी होते ही परजिन घायल प्रांशी को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र बिधूना ले आये जहां पर डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोरी की मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। माता क्षमा व पिता जयपाल एवं भाईयों को रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। प्रांशी अने पांच भाई बहनों में सबसे बड़ी थी और नगला मोहन के उच्च प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 7 में पढ़ती थी।

उधर किशोरी को टक्कर मारने के बाद कार वहीं पर पलट गयी। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने कार सवार दो युवकों को पकड़ लिया जबकि दो युवक भाग जाने में सफज रहे। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी जीवाराम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने कार सवार दोनों पकड़े गये युवकों को पुलिस को सौंप दिया।

इस संबंध में कोतवाल जीवाराम ने बताया कि शव को कब्जा लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। कार सवार दो युवक पुलिस हिरासत में है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

भारत का लौह अयस्क उत्पादन अप्रैल-अगस्त में 7.4% बढ़कर 11.6 करोड़ टन हुआ, सरकार ने जारी किए आंकड़े

चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-अगस्त अवधि के दौरान लौह अयस्क और मैंगनीज अयस्क के उत्पादन ...