Breaking News

फ़िरोजाबाद: खाई में गिरी बस, छह यात्रियों की गयी जान

फ़िरोजाबाद जनपद के नगला खंगर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक सड़क हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गयी जबकि 21 यात्री घायल है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा उस वक्त हुआ जब पंजाब के लुधियाना से एक प्राइवेट बस उत्तर प्रदेश के रायबरेली जा रही थी।

पेट्रोल और डीजल के दाम में…जाने एक लीटर तेल का रेट

बस में कुल 45 यात्री सवार थे। हादसा सुबह लगभग साढ़े चार बजे हुआ। घटना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना नगला खंगर इलाके में माइलस्टोन संख्या 61 के पास हुयी। यह बस पंजाब के लुधियाना से उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद जा रही थी। रास्ते मे बस अनियंत्रित हुयी और पहले एक डीसीएम से टकराने के बाद खायी में पलट गयी।

हादसे से यात्रियों में चीखपुकार मच गई.जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस के साथ यूपीडा की रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुची और बस में सवार घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने छह यात्रियों को मृत घोषित कर दिया। 21 यात्री हादसे में घायल है जिन्हें भर्ती कराया गया है।

भारत ने जीता टॉस टॉस ओपनर केएल राहुल ने लिया ये फैसला

हादसे के शिकार सभी यात्री अलग-अलग जगहों के रहने वाले है जिनकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। जो यात्री सुरक्षित है, उन्हें अन्य बस के जरिये उनके गंतव्य को पहुंचाया जा रहा है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...