Breaking News

निखत बानो आज से 3 दिन की रिमांड पर, पुलिस करेगी पूछताछ

नियमों को ताक पर रखकर जेल में मुलाकात करते पकड़ी गईं निखत बानो से पुलिस अगले तीन दिन पूछताछ करेगी। निखत के पकड़े जाने के बाद यह भी शक जाहिर किया गया था कि अब्बास को जेल से भगाने की साजिश हो सकती है।

परीक्षा देने से पहले छात्रों में सेल्फ कॉन्फिडेंस होना जरूरी, पॉजिटिव रहना बेहद जरूरी- आकांक्षा मिश्रा

निखत बानो

कोर्ट ने विवेचक चित्रकूट के सीओ सिटी हर्ष पांडेय के अनुरोध पर दोनों की न्यायिक अभिरक्षा अवधि 14 दिन के लिए बढ़ा दी है। जेल से वीडियो कान्फ्रेंसिंग से सुनवाई में दोनों उपस्थित थे। डीजीसी (फौजदारी) मनोज त्रिपाठी तथा एडीजीसी एमके सिंह ने बताया कि चित्रकूट जेल में अब्बास से मुलाकात के दौरान निखत बानो को गिरफ्तार किया गया था। मोबाइल फोन और प्रतिबंधित वस्तुएं भी बरामद हुईं थीं।

विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो अंसारी और उसके ड्राइवर नियाज की रिमांड अर्जी मंजूर होने के बाद पुलिस अब दोनों को रिमांड कस्टडी में लेकर उनके मददगारों को चिन्हित करेगी। माना जा रहा है कि इसके लिए निखत बानो के बरामद दोनों फोन का डॉटा हासिल कर खंगाला जाएगा। इसके साथ ही इनके स्थानीय मददगारों के चेहरे भी बेनकाब होंगे। पांच सदस्यीय एसआईटी जांच में भी अब तेजी आएगी।

अब्बास पर निखत के मोबाइल फोन से जेल से गवाहों को धमकाने का भी आरोप लगा था। भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के विशेष न्यायाधीश लोकेश वरुण ने सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो और उसके ड्राइवर नियाज अहमद को पुलिस कस्टडी रिमांड पर दिए जाने की अर्जी मंजूर कर ली है। निखत को तीन तथा नियाज को पांच दिन की कस्टडी में भेजने का आदेश दिया है। रिमांड 17 फरवरी की सुबह 10 बजे से शुरू होगी।

About News Room lko

Check Also

चोरी कर बकरे को ले जा रहे थे तीन युवक, पुलिस ने देखा तो हो गया शक, पकड़े गए तो यह सच्चाई आई सामने

असमोली थाना पुलिस ने बिलालपत तिराहे से तीन आरोपी गिरफ्तार किए हैं। आरोपियों के कब्जे ...