Breaking News

डेविड वॉर्नर दूसरे टेस्ट से हुए बाहर, सिर पर लगी थी मोहम्मद सिराज दो खतरनाक बाउंसर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी दूसरे टेस्ट में मेहमान टीम को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

वॉर्नर के सिर पर गें लगी थी, जिसकी चलते उन्हें बाहर होना पड़ा है। दरअसल, शुक्रवार को बल्लेबाजी के दौरान मोहम्मद सिराज की दो खतरनाक बाउंसर उनके शरीर पर लगी थीं। पहली बाउंसर से उनका हाथ चोटिल हुआ था, वहीं दूसरी गेंद उनके सिर पर जाकर लगी थी वह चोट के कारण पहले दिन फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतरे थे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम एक बार फिर भारतीय गेंदबाजों के सामने संघर्ष करती हुई नजर आई। उस्मान ख्वाजा और पीटर हैंड्सकॉम्ब को छोड़कर मेहमान बॉलर्स को किसी ने ज्यादा चुनौती नहीं दी। ख्वाजा ने 125 गेंदों में 81 जबकि हैंड्सकॉम्ब ने 142 गेंदों में 72 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 78.4 ओवर में 263 रन पर सिमट गई। भारत की ओर से शमी ने सर्वाधिक 4 विकेट चटकाए। वहीं, रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा ने 3-3 कंगारुओं खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई।

वॉर्नर के प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के चलते उनकी जगह कन्कशन प्लेयर को शामिल किया गया है। मैट रेंशॉ अब शनिवार को कन्कशन प्लेयर के तौर पर मैदान पर उतरेंगे। वॉर्न पहली पारी में 44 गेंदों का सामना करने के बाद 3 चौकों के जरिए 15 रन बनाए थे। उन्हें तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 16वें ओवर की पहली गेंद पर विकेटकीपर केएस भरत के हाथों कैच लपकवाया, तब ऑस्ट्रेलिाय का कुल स्कोर 50 रन था। बता दें कि वॉर्नर पहले टेस्ट में सस्ते में आउट हुए हो गए थे। उन्होंने नागपुर में पहली पारी में 1 और दूसरी पारी में 10 रन बनाए थे। पहले दिन का खेल समाप्त होने पर भारत ने 9 ओवर में बिना विकेट खोए 21 रन जुटा लिए थे।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...