Breaking News

कोरोना केसों में फिर चौंकाया, देहरादून जिले में मिले इतने केस, अलर्ट मोड पर स्वास्थ्य विभाग

त्तराखंड में एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव केसों ने डराना शुरू कर दिया है। कुछ महीनों की राहत के बाद केसों में इजाफा हुआ है। उत्तराखंड के जिलों में कोरोना केस सामने आए हैं। कोरोना पॉजिटिव केसों के बाद स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड पर आ गया है।

ब्राइड ट्रैफिकिंग : कुछ रिश्ते मीठे भी होते हैं

कोरोना
देशभर में कोरोना केसों में इजाफा होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अपील की है कि वे कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें। केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को गाइडलाइन जारी करते हुए अलर्ट रहने के सख्त निर्देश दिए हैं। चिंता की बात है कि केंद्र के आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में 14 राज्यों में टेस्ट पॉजिटिविटी रेट 10 फीसदी से ज्यादा हो गया है।

उत्तराखंड में सोमवार को कोरोना के 13 नए मरीज मिले। जिसमें से सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव 9 केस देहरादून जिले में आए हैं। इसके बाद, उधम सिंह नगर में 2, पौड़ी, और नैनीताल में एक एक मरीज मिला है।

मालूम हो कि उत्तराखंड में पिछले कुछ महीनों से कोरोना संक्रमण नगण्य था। लेकिन, कुछ दिनों से इसमे मामूली इजाफा देखने को मिला है। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना बुलेटिन जारी करना बंद कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर से बुलेटिन जारी करना शुरू कर दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...