Breaking News

शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग में गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर, कैबिनेट मंत्री सुभाष देसाई सहित कई हस्तियां हुईं शामिल

टेनिस क्रिकेट लीग शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल) का सीजन 1 गोवा के अर्लेम ग्राउंड में बेहद उत्साह से चल रहा है। चीफ गेस्ट के रूप में गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर भी यहां उपस्थित हुए और आयोजकों का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि एसआईपीएल एक महोत्सव जैसा लग रहा है।

पाकिस्तानी गेंदबाज शादाब खान ने T20I में रचा बड़ा इतिहास, चटकाए इतने विकेट

शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग

इसके पीछे नगमा खान, शाज़ खान और उनकी टीम की लगातार मेहनत का नतीजा है जो यह इवेंट आयोजित हुआ। मैं गोवा के तमाम लोगों की ओर से इस लीग के आयोजकों का हार्दिक अभिनंदन करता हूँ और उनका शुक्रिया भी अदा करता हूँ।”

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुभाष देसाई भी मौजूद रहे और उन्होंने भी अपनी ओर से इसके ऑर्गनाइजर्स को शुभकामनाएं दीं। खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई के लिए मेहमान के रूप में यहां अलीज़ा खान, अपर्णा दीक्षित भी हाज़िर हुई। गोल्डन बाई सनी और संजय की पत्नी प्रीति सोनी का नाम उल्लेखनीय है। इस प्रीमियर लीग की फाउंडर नगमा खान और डायरेक्टर शाज़ खान हैं। इसकी मार्केटिंग पर्पल बर्ड इवेंट्स के आज़ाद जंग द्वारा की गई।

शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग

बता दें कि एसआईपीएल का उद्घाटन समारोह भी यादगार इवेंट बन गया जब टीवी स्टार रश्मि देसाई के डांस ने सबको उत्साहित कर दिया। यहां मेहमानों में बिग बॉस फेम शिव ठाकरे, आकांक्षा पूरी, सिंगर मन्नू पंजाबी इत्यादि भी शामिल हुए। नगमा खान का कहना है कि शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग को गोवा में लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर और कैबिनेट मंत्री सुभाष देसाई ने भी यहां आकर अपना आशीर्वाद दिया। कई सेलेब्रिटीज़ गेस्ट्स ने भी इस लीग को सपोर्ट किया है। देखा जाए तो यह टूर्नामेंट क्रिकेट खिलाड़ियों और सेलेब्रिटीज़ का एक कॉम्बिनेशन है। खेल, मस्ती और एंटरटेनमेंट का यह मिश्रण लोगों को काफी पसन्द आ रहा है।एसआईपीएल से गली क्रिकेट के बहुत से खिलाड़ी निकलने वाले हैं।

शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग

IPL 2023 में केकेआर टीम की कप्तानी नही करेगे श्रेयस अय्यर, जानिए क्या है वजह

About Samar Saleel

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...