Breaking News

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को मिली ये जिम्मेदारी, यूपी में करेगे…

देश में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने अभी से रणनीति बनानी शुरू कर दी है। कांग्रेस, सपा सहित अन्य राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों को मात देने के लिए भाजपा की प्लानिंग शुरू हो गई है। राजनीतिक सूत्रों की बात मानें तो बीजेपी यूपी सहित देश के अन्य राज्यों पर पूरा फोकस करने में लगी हुई है।

चुनावी रणनीति के तहत जनसंपर्क अभियान पर भाजपा की ओर से फोकस किया जा रहा है। भाजपा हाईकमान ने यूपी में महा जनसंपर्क अभियान के तहत प्लान बनाया गया है। महा जनसंपर्क अभियान के तहत उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को लोकसभा चुनावों में महा जनसंपर्क अभियान की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र यूपी की बासगांव, आजमगढ़, बलिया के साथ ही देवरिया और सलेमपुर लोकसभा सीटों के लिए महा जनसंपर्क अभियान के प्रभारी होंगे। भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान 30 जून तक चलना है। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने भी इसकी पुष्टि की है।

उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से दी गई जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी के साथ निभाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इन क्षेत्रों में जाएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नई दिल्ली में बीजेपी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की। भाजपा के बड़े नेताओं से मुलाकात के बाद देर शाम त्रिवेंद्र रावत वापस देहरादून लौट आए।

उन्हें यूपी की पांच लोकसभा सीटों के लिए प्रभारी बनाया गया है। विदित है कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत मंगलवार को ही नई दिल्ली में भाजपा के कई नेताओं से मिले थे। इसके बाद अब उन्हें लोकसभा चुनावों से पहले देशभर में शुरू किए गए महा जनसंपर्क अभियान के तहत यूपी के पांच लोकसभा सीटों में अभियान का इंचार्ज बनाया गया है।

 

About News Room lko

Check Also

अवध विवि में छात्र-छात्राओं के पर्सनालिटी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन

• पर्सनालिटी डेवलपमेंट आत्मविश्वास को मजबूत करता है-घनश्याम सिंह अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय ...