Breaking News

बरेली: दवाई लेने के बहाने डॉक्‍टर के घर में घुसे बदमाश, चाकू से किया वार

बरेली में सोमवार देर रात हथियारबंद बदमाशों ने झोलाछाप डॉक्टर फारुख आलम के घर धावा बोल दिया। लूटपाट के दौरान बदमाशों ने उनकी पत्नी नसरीन का गला दबाकर हत्या कर दी।

लखनऊ में हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर खोलने का रास्ता साफ, मुफ्त होगा इलाज

डॉक्‍टर के घर में घुसे बदमाश

चाकू से हुए हमले में झोलाछाप डॉक्टर फारुख आलम भी घायल हुए हैं। पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की सूचना पर एडीजी पीसी मीना, आईजी डॉक्टर राकेश सिंह, डीआईजी अखिलेश चौरसिया अन्य अफसर मौके पर पहुंचे हैं।

परिजन के मुताबिक लूटपाट के दौरान फारुख आलम की पत्नी नसरीन ने एक बदमाश से कहा कि उन्होंने उसे पहचान लिया है। इस पर एक बदमाश ने उनकी गला दबाकर हत्या कर दी। फारुख आलम को भी चाकू से प्रहार कर गंभीर घायल कर दिया।

बदमाशों के जाने के बाद फारुख आलम का छोटा बेटा जैद रात में ही प्रधान के घर पहुंचे और उनके पति विरासत अली को घटना की जानकारी दी। तभी उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फारुख को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। नसरीन का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने की तैयारी है।

परिजन के मुताबिक सोमवार रात करीब डेढ़ बजे के आसपास किसी व्यक्ति ने दरवाजा खटखटाया और दवाई लेने की बात कही। फारुख आलम ने दुकान का शटर खोला तो उन पर तमंचा तानकर दो बदमाश अंदर घुस गए। फिर उनसे मारपीट कर लूटपाट शुरू कर दी।

About News Room lko

Check Also

हिज्ब-उत-तहरीर के ठिकानों पर NIA की छापेमारी, दो गिरफ्तार; युवाओं को कट्टरपंथी बनाने का आरोप

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने रविवार को अंतरराष्ट्रीय इस्लामी संगठन हिज्ब-उत-तहरीर से जुड़े दो लोगों ...