Breaking News

सीमा हैदर को लेकर नया खुलासा, सचिन ने बताया ऐसा…

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को लेकर चल रही जांच में लगातार नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। अब सचिन मीणा के फुफेरे भाई पर सीमा हैदर के आधार कार्ड में हेरफेर करने का खुलासा हुआ है। इससे पहले रविवार को बुलंदशहर के अहमदगढ़ क्षेत्र से एटीएस ने जनसेवा केंद्र चलाने वाले दो भाइयों को पूछताछ के लिए उठाने की चर्चा भी फैली थी।

राजेंद्र गुढ़ा और धारीवाल के बीच विधानसभा में हाथापाई, जाने पूरी खबर

सीमा हैदर को लेकर नया खुलासा

हालांकि स्थानीय पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की थी। सोमवार को अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव गंगा बास निवासी संतोष ने खुद को सचिन मीणा का फूफा बताते हुए बताया कि रविवार को नोएडा से जांच टीम सचिन मीणा को अपने साथ लेकर आई थी और अहमदगढ़ में जनसेवा केंद्र चलाने वाले दो सगे भाइयों को अपने साथ ले गई। सचिन मीणा की बुआ कमलेश ने भी पुलिस टीम के आने दो युवकों को अपने साथ ले जाने की पुष्टि की है।

सीमा हैदर को बुलंदशहर से पैसा ट्रांसफर किए जाने की बात भी सामने आ रही है। आरोप है कि सचिन ने अपने फुफेरे भाई के माध्यम से अहमदगढ़ के जनसेवा केंद्र से सीमा हैदर के आधार कार्ड में छेड़डाड़ कराने के साथ कुछ फंड भी जनसेवा केंद्र से सीमा हैदर के मोबाइल पर ट्रांसफर कराया था। सूत्रों की मानें तो जांच टीम ने सचिन के फुफेरे भाई से पूछताछ के बाद जनसेवा केंद्र पर छापामार कर दोनों सगे भाइयों को हिरासत में लिया गया है। हालांकि पुलिस अभी इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।

बताया जा रहा है कि सीमा हैदर की भारत में एंट्री के लिए इसी जनसेवा केंद्र संचालक द्वारा उसके आधार कार्ड में हेराफेरी की गई। जांच एजेंसियों ने जनसेवा केंद्र संचालक को हिरासत में लेने के साथ जनसेवा केंद्र से लैपटॉप और कुछ दस्तावेज भी जांच के लिए जब्त किए हैं। आरोप है कि सचिन के फुफेरे भाई ने जनसेवा केंद्र संचालक दोनों युवकों से मुलाकात कराकर सीमा हैदर के आधार कार्ड में हेराफेरी कराई थी। हालांकि सचिन के फूफा और बुआ इसकी जानकारी से इनकार कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

सशस्त्र बल को कुशल बनाए रखने के लिए अवांछनीय तत्वों को बाहर करना जरूरी; शीर्ष कोर्ट की टिप्पणी

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सशस्त्र बल को कुशल बनाए रखने के लिए अवांछनीय तत्वों ...