Breaking News

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने विद्यार्थी प्रतिभा उत्सव को बताया आज की जरूरत

• पर्यावरण, जल संरक्षण एवं आत्म निर्भर भारत के प्रति छात्रों को जागरूक करना जरूरी- पंकज तिवारी

लखनऊ। जनविकास महासभा एवं सामाजिक संस्था सोसायटी आफ करियर टेक्नोलॉजी (सोक्ट) एक प्रतिनिधि मंडल ने उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक से मुलाकात कर आगामी 22 से 24 दिसंबर तक आयोजित होने वाले विद्यार्थी प्रतिभा उत्सव के बारे में अवगत कराया।

👉दशहरे पर नोएडा में बंद रहेंगी कई सड़़कें, ट्रैफिक प्लान पढ़़कर ही घर से निकलें

जनविकास महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पंकज तिवारी ने संरक्षक विकास पांडेय एवं प्रदेश मन्त्री अजय यादव के साथ उपमुख्यमंत्री से मुलाकात कर बताया कि विद्यार्थी प्रतिभा उत्सव कार्यक्रम की शुरुआत देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से हुई है।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने विद्यार्थी प्रतिभा उत्सव को बताया आज की जरूरत

विद्यार्थी प्रतिभा उत्सव का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को उनकी सामाजिक एवं देश की जिम्मेदारियां के प्रति जागरुक करते हुए उन्हें पर्यावरण एवं जल संरक्षण एवं नशा मुक्त समाज के प्रति संकल्पित करते हुए तथा आप निर्भर भारत के महत्व के प्रति जागरुक करते हुए उन्हें उनकी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए प्रेरित करना है और साथ ही साथ इस बात का भी प्रयास करना है कि विद्यार्थी अपनी शिक्षा का ग्रहण तनाव मुक्त होकर करें ना की तनाव लेकर और उनमें जो खूबी हो उसको लेकर आगे बढ़े जिससे वह जीवन में सफल हो।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने विद्यार्थी प्रतिभा उत्सव को बताया आज की जरूरत

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने संपूर्ण कार्यक्रम को समझने के पश्चात कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहां की विद्यार्थी प्रतिभा उत्सव जिस उद्देश्य के साथ किया जा रहा है वह वास्तव में आज की समय की आवश्यकता है और वह अपना पूर्ण सहयोग ऐसे कार्यक्रमों को प्रदान करेंगे प्रतिनिधिमंडल में जन विकास महासभा के संरक्षक विकास पांडे एवं प्रदेश मंत्री अजय यादव ने उप-मुख्यमंत्री का उनके सहयोग के लिये आभार प्रकट किया।

About Samar Saleel

Check Also

महाराणा प्रताप जयंती कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने क्षत्रिय समाज के नेता को कोतवाली में बैठाया, कार्यक्रम हेतु प्रशासन ने नही दी अनुमति

बिधूना/औरैया। महाराणा प्रताप जयंती पर कार्यक्रम हेतु अनुमति न मिलने पर क्षत्रिय समाज द्वारा जयंती ...