Breaking News

शिवभक्त “शंभू” के रूप में अक्षय कुमार का भक्तिमय अवतार

मुंबई। अक्षय कुमार इस 5 फरवरी को रिलीज़ होने वाले शंभू (Shambhu) नामक एक भावपूर्ण संगीत वीडियो के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने आज इसके पोस्टर को रिलीज करते हुए एक समर्पित शिव भक्त के रूप में अपने एक नए अवतार को प्रदर्शित किया है, जो भगवान शिव के प्रति सच्ची श्रद्धा को प्रदर्शित करता है।

फ्रेंडली मैच के साथ बिधूना प्रीमियर लीग सीजन -2 का हुआ शुभारंभ, उन्नाव की महिला टीम ने कानपुर को 5 विकेट से हराया

कभी न देखे गए अवतार में शिव भक्त के सार को प्रदर्शित करते हुए अक्षय कुमार ने इसमें एक पारंपरिक पोशाक पहनी है, पवित्र त्रिपुंड तिलक धारण किया है और ख़ास प्रतीकात्मक टैटू के साथ इस आवेश में दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इतना ही नहीं पोस्टर में उनके लंबे बाल, रुद्राक्ष की माला, एक नाक की रिंग और हाथ में त्रिशूल के साथ एक दिव्य आभा को दर्शाता है – जो शिव पूजा का एक महत्वपूर्ण प्रतीक है।

स्विस मिलिट्री ने कॉर्पोरेट गिफ्ट शो में ट्रैवल गियर की एक नई लाइन का अनावरण किया

‘शंभू’ अक्षय के भक्ति पूर्ण अवतार में निर्देशित यह गीत, आध्यात्मिकता में एक मधुर यात्रा का वादा करता है। 5 फरवरी को म्यूजिक वीडियो की रिलीज का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है, जो अक्षय कुमार की साल की पहली परियोजना है। ‘शंभू’ को अक्षय कुमार, सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज़ ने गाया है। अभिनव शेखर द्वारा लिखे गए गीत, विक्रम मॉन्ट्रोज़ द्वारा रचित संगीत भक्तों के दिल को छूने में कोई कमी नहीं छोड़ेगा। यह गाना 5 फरवरी को टाइम्स म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के लिए तैयार है।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

नाका गुरुद्वारा में गुरु अंगद देव महाराज का प्रकाश पर्व मनाया गया

लखनऊ। सिखों के दूसरे गुरु अंगद देव महाराज का प्रकाश पर्व (जन्मोत्सव) आज नाका गुरुद्वारा ...