Breaking News

शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरोन एक साथ रोमांटिक वेलेंटाइन डे का आनंद लेने के लिए पूरी तरह तैयार

आज के समय और युग में सच्चा प्यार कहीं न कहीं पीछे चला गया है। हालाँकि, यहीं शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरोन (Shama Sikander and James Milliron) जैसे कपल साबित करते हैं कि सच्चा प्यार आज के समय में भी मौजूद है। जब कपल को प्रेरणा देने की बात आती है तो शमा और जेम्स दोनों ही इस मामले में अग्रणी रहे हैं और यह तथ्य कि वे एक-दूसरे की सर्वोच्च प्राथमिकता हैं, जो उन्हें बि-टाउन की सबसे आकर्षक और प्यारी जोड़ियों में से एक बनाता है।

बिजय आनंद और पत्नी सोनाली खरे का अनोखा वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन प्लान

शमा और जेम्स दोनों को एक-दूसरे की कंपनी में खुशी, शांति, सांत्वना मिलती है। हालाँकि उनकी प्राथमिकता हमेशा उनका पेशेवर जीवन रही है, फिर भी वे काम और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने में हमेशा सफल रहे हैं। यह निश्चित है कि इस खूबसूरत और आकर्षक कपल के पास वास्तव में वेलेंटाइन डे के लिए कुछ विशेष योजनाएं होंगी। तो, यह कपल इस वर्ष वेलेंटाइन डे पर क्या करने की योजना बना रहे हैं?

शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरोन एक साथ रोमांटिक वेलेंटाइन डे का आनंद लेने के लिए पूरी तरह तैयार

जब शमा से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया की, जेम्स और मैं दो ऐसे व्यक्ति हैं जो प्यार के सार को नियमित रूप से मनाने में विश्वास करते हैं, वेलेंटाइन डे हमारे लिए भी बहुत महत्वपूर्ण है। पिछले साल शादी के बाद हमारा लिए पहला वेलेंटाइन डे था और इसीलिए, हमने इसे कश्मीर में मनाने का फैसला किया।

मैं बहुत पहले वहां गई थी और उसके बाद, मैं अपने साथी के साथ वहां जाना चाहती था और इसीलिए, हमने पिछले साल उस जगह को चुना था। इस साल, यह थोड़ा अलग परिदृश्य है। हमने अभी हाल ही में यूरोप की यात्रा की थी और साथ में शानदार समय बिताया था।

अदा शर्मा ने वैलेंटाइन डे पर एनिमल के एक हॉस्पिटल के साथ हाथ मिलाया

इसलिए, इस बार हम वैलेंटाइन डे के लिए कहीं यात्रा नहीं कर रहे हैं। इस साल, यह सब एक न्यूनतम सेटअप में एक-दूसरे के साथ आरामदायक और रोमांटिक होने वाला है। काम के बाद, हम एक रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर पर अपने पसंदीदा रेस्तरां में जाएंगे। उसके बाद, हम बैकग्राउंड में कुछ सॉफ्ट संगीत सुनते हुए घर पर सुंदर बातचीत में शामिल होकर कुछ गुणवत्तापूर्ण समय का आनंद लेने की योजना बना रहे हैं।

हमारे लिए, वेलेंटाइन डे महत्वपूर्ण है लेकिन हम यह भी मानते हैं कि अपना साथी के साथ प्यार और खुशी महसूस करना एक दैनिक प्रतिबद्धता है, न कि एक दिन का मामला है। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं और धन्य हूं कि मेरे जीवन में जेम्स जैसा कोई व्यक्ति है जो भी मेरे जैसा ही सोचता है। मेरे सभी प्रशंसकों को वैलेंटाइन्स दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। यहां शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरॉन को वैलेंटाइन डे और जीवन भर साथ रहने की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू में नेशनल टेक्नोलॉजी पर छात्र दिखाएंगे मेधा, होंगे मुकाबले

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के इंजीनियरिंग और कंप्यूटिंग विज्ञान संकाय-एफओईसीएस की ओर से राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी ...