Breaking News

ब्रेकिंग: उर्वशी रौतेला और ‘यो यो हनी सिंह’ ने अब तक के सबसे महंगे अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक वीडियो ‘लव डोज 2.0’ की घोषणा की

भारतीय मनोरंजन उद्योग की हमारी सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर की लोकप्रिय है, उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह फोर्ब्स की शीर्ष 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय हैं और देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री उर्वशी 550 करोड़ का विशाल साम्राज्य बनाने में कामयाब रही हैं।

ऋषभ टंडन ने 15 साल बाद एशिया की पहली म्यूजिकल सीरीज़ के साथ की शानदार वापसी

उर्वशी रौतेला और उनका पूरा परिवार आधिकारिक तौर पर संयुक्त अरब अमीरात से प्रतिष्ठित गोल्डन वीजा प्राप्त करने वाला पहला परिवार है। वर्षों से अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों से उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं।

उर्वशी रौतेला निश्चित रूप से विभिन्न भाषाओं की फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। और अब उर्वशी रौतेला के फेन्स के लिए बहुत बड़ी खुश खबरी है। उर्वशी रौतेला और यो यो हनी सिंह के सुपरहिट म्यूजिक वीडियो ‘लव डोज’ का अगला गाना ‘लव डोज 2.0’ जल्द ही रिलीज होगा जिसमें 9 साल बाद दोनों एक साथ नजर आएंगे। उर्वशी रौतेला और हनी ने आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘लव डोज 2.0’ के लिए अपडेट साझा किया। यह गाना 15 मार्च को रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है और तब तक, हम बस इंतज़ार कर सकते हैं। ये रही उनकी वह पोस्ट..

यह वास्तव में अपने आप में एक महान सहयोग है और हाल के वर्षों में एक वैश्विक आइकन के रूप में उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग और बड़े पैमाने पर स्टारडम को देखते हुए, यह गाना पूरी दुनिया को चौंका देने के लिए तैयार है।

रचना शाह और रिदम वाघोलिकर ने शिवाजी महाराज की 394वीं जयंती पर उनकी गौरवशाली विरासत को याद किया

हनी सिंह कहते हैं: “परम रोमांच के लिए तैयार हो जाइए! मेरी परम पसंदीदा अम्हारा दी क्वीन, उर्वशी रौतेला, अंतर्राष्ट्रीय संगीत एकल “लवडोज़ 2.0″ की दूसरी खुराक दुनिया के सामने ला रही हैं 🌍! जैसे ही हम एक जबरदस्त जश्न की तैयारी कर रहे हैं, उत्साह चरम पर है, और वैश्विक रिलीज की तारीख 15 मार्च को मेरे जन्मदिन के अलावा और कोई नहीं है। यह एक धमाका होने वाला है – क्या आप इस आनंद में शामिल होने के लिए तैयार हैं? 🎉”

अभिनेता ऋतुराज सिंह के दुखद निधन पर स्नेहा वाघ दुखी 

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में हॉबी क्लासेज से हो रहा छात्रों का सर्वांगीण विकास

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशर्फाबाद कैम्पस द्वारा आयोजित किये जा रहे समर कैम्प में विभिन्न ...