Breaking News

ऋषभ टंडन ने 15 साल बाद एशिया की पहली म्यूजिकल सीरीज़ के साथ की शानदार वापसी

ऋषभ टंडन (Rishabh Tandon) के सभी प्रशंसकों और प्रशंसकों के लिए एक शानदार और रोमांचक अपडेट आ रहा है। वह प्रतिभाशाली कलाकार, जिसने अतीत में कई मौकों पर सभी का दिल जीता है, वह एक शानदार वापसी कर रहे है। हाँ, यह सही है।

तनुज विरवानी: जाने इनसाइड एज अभिनेता के आहार और कसरत की 5 प्रमुख बातें

हमने सुना है कि यह प्रतिभाशाली कलाकार जल्द ही एशिया की पहली म्यूज़िकल सीरीज का पोस्टर लॉन्च करेंगे। एल्बम को और भी खूबसूरत बनाने वाली बात यह है कि यह ऋषभ की अपनी निजी जिंदगी और अपने साथी के साथ की उसकी खूबसूरत यात्रा के बारे में है। एक यथार्थवादी जीवन परिदृश्य को म्यूज़िकल सीरीज में बदलना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि ऋषभ ने इसे शानदार ढंग से प्रस्तुत किया है।

ऋषभ टंडन ने 15 साल बाद एशिया की पहली म्यूजिकल सीरीज़ के साथ की शानदार वापसी

इस तथ्य को देखते हुए कि उन्हें लंबे समय से कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है और उन्होंने जीवन में उतार-चढ़ाव भरे सफर का सामना किया है, तब इस तरह की मजबूती से वापसी करने के लिए उन्हें बधाई दी जानी चाहिए।

ट्रेंडिंग: मैसूर फैशन वीक की मधुरिमा तुली की तस्वीरें वायरल

इस का पहला गाना ‘कोई बात है’ है और जीस से वह 15 साल बाद वापसी कर रहे है। इसे मध्य एशिया के दिल कहे जाने वाले उज्बेकिस्तान में फिल्माया गया है और यह गाना खूबसूरत संगीत और आश्चर्यजनक द्रश्य पेश करेगा। उनकी वापसी ओडियनस और उनके फॉलोवर्स के लिए भावनाओं और पुरानी यादों का मिश्रण लेकर आती है।

ऋषभ टंडन ने 15 साल बाद एशिया की पहली म्यूजिकल सीरीज़ के साथ की शानदार वापसी

इस वापसी के संबंध में, उन्होंने बताया की उनके पहले पोस्टर को देखते हुए, यह स्वाभाविक तौर पे लगता है कि एल्बम रिलीज़ होने पर इसमें बहुत कुछ खास रहने वाला है। यहां उन्हे उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी जा रही हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...