Breaking News

महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा ही बीजेपी को वोट के चोट से हराने का काम करेगा- सुनील सिंह

मथुरा। आज मथुरा जनपद में एक कार्यक्रम के दौरान इंडिया गठबंधन में शामिल लोकदल (Lok Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह (Chaudhary Sunil Singh) ने कहा कि भाजपा का 400 सीट का नारा एक जुमला है। देश में कोई मोदी लहर नहीं है। पश्चिम के चुनावी चरणों में वोटिंग प्रतिशत ये बयां कर रहा है बीजेपी की हार सुनिश्चित है।

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

बढ़ती महंगाई, आर्थिक मंदी, बेरोजगारी और संघर्षों से लोग चिंतित है, लेकिन मोदी सरकार देश का ध्यान भटकाने में लगी हुई है। कही धर्म के मुद्दों को लेकर तो कही समाज को बाटने को लेकर। इस चुनाव में बीजेपी के लोगों का मुद्दों (महंगाई, बेरोजगारी) से ध्यान हटाने के पन्ना प्रमुखों को कार्यों में लगा दिया गया है। लेकिन ध्यान कुछ समय के लिए ही भटकता है।

महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा ही बीजेपी को वोट के चोट से हराने का काम करेगा- सुनील सिंह

देश की जनता समझदार है जो परिणाम देने में देर नहीं लगाती है। जनता के सामने महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार तीन सबसे बड़ी समस्याएं हैं। इसलिए 2024 का चुनाव देश के लिए और लोकतंत्र को बचाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। पहले लोग कहते थे कि इनका कोई विकल्प नहीं है। लेकिन जब से INDIA गठबंधन बना है, लोग कहने लगे हैं कि कि यह गठबंधन 2024 में भाजपा की सरकार नहीं बनने देगी।

10 साल हो गए पॉक्सो एक्ट के, संशोधन के बाद भी साबित हुआ छलावा!

श्री सिंह ने कहा, बीजेपी की डबल सरकार किसी भी वर्ग के साथ अच्छा नहीं कर रही है, किसानों को एमएसपी नहीं दी। हमारे खिलाड़ी तक इस सरकार से परेशान रहे। महिला खिलाड़ियों को धरने पर बैठना पड़ा तब भी सरकार ने कोई सुनवाई नहीं की। यह हमारे देश की बेटियों का अपमान है।सुनील सिंह ने कहा कि 2047 में देश विकसित भारत तो बनेगा, लेकिन उस दौरान आज का ना तो कोई देखने वाला होगा और ना ही कोई बोलने वाला बचेगा। इस बार चुनाव में किसान, खिलाड़ी, युवा, बेरोजगार सभी मिलकर बीजेपी को हराएंगे, और बीजेपी के घमंड को चकनाचूर करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

पैरासिटामॉल और विटामिन की इन 40 कंपनियों की दवाएं न लें, जांच में नमूने हुए फेल

आगरा:  केंद्रीय दवा मानक नियंत्रण संगठन की जांच में 40 कंपनियों की 48 दवाओं के ...