Breaking News

वायरल रानू मंडल के मीम्स पर भड़के यू-ट्यूबर भुवन बाम, बोलें…

सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं रानू मंडल इन दिनों किसी न किसी वजह से खबरों में छाई हुई हैं। हाल ही में रानू मंडल अपने हैवी मेकअप और रैंपवॉक किया, जिसके बाद वह लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। उनके हैवी मेकअप और ज्वैलरी लेकर सोशल मीडिया पर अजीबों-गरीब मीम्स सामने आए। हालांकि उनके सपोर्ट में कई लोग आएं लोगों से उनकी खिल्ली उड़ाने और मीम्स न बनाने की गुजारिश की।

इसी बीच फेमस यूट्यूबर भुवन बाम भी रानू मंडल के सपोर्ट में सामने आए हैं। उन्होने एक वीडियो पोस्ट करते हुए रानू मंडल के सपोर्ट किया है। भुवन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह लोगों को यह समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि रानू मंडल को ट्रोल करना ठीक नहीं है। हम देख सकते हैं भुवन बता रहे हैं कि रानू को यह नहीं पता कि उन्हें लोगों के साथ कैसे पेश आना है, एप्रिशिएशन को कैसे रिस्पॉन्स करना है।

भुवन बाम ने अपने वीडियो में लोगों से कहा है कि, ‘हम सब पढ़े लिखे इंसान हैं और हमें पता है कि किसी से कैसे व्यवहार करना है। जब हम फेमस हो जाएं तो हमें लोगों के सामने कैसे पेश आना है लेकिन रानू मंडल को इस सबके बारे में नहीं पता है और हम लोगों को यह समझना चाहिए। वो अचानक से स्टार बन गईं और उन्हें वो ग्रूमिंग नहीं मिल पायी, जो उन्हें मिलनी चाहिए थी।’

भुवन बाम का ये वी़डियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी राय भी दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं हैं। कुछ लोगों ने सही कहा और कुछ गलत बोल रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...