Breaking News

अंबानी की पार्टी में भाईजान संग झूमते नजर आए संजय दत्त, फैंस बोले- इटली में बाबा का स्वैग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगा रहा। इटली में आयोजित इस समारोह में लगभग सभी बड़े सितारे शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार सलमान खान और संजय दत्त को अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में इटली के पोर्टोफिनो शहर में एक साथ देखा गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि सलमान खान और संजय दत्त एक साथ अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग समारोह में दिखे हैं। वीडियो में दोनों अभिनेता एक दूसरे से कुछ बातचीत करते हुए दिख रहे हैं।

केवल ए-लिस्ट के सितारों ने की शिरकत
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को केवल करीबी लोगों और ए-लिस्ट के सितारों के लिए रखा गया था। इसका आयोजन इटली के पोर्टोफिनो में किया गया था। इस दौरान दोनों दिग्गज अभिनेताओं को वेडिंग सेलिब्रेशन का आनंद उठाते हुए और एक दूसरे से बात करते हुए देखा गया। इस दौरान उनके पास अनंत अंबानी भी मौजूद थे।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
सितारों से सजी इस महफिल में सलमान और संजय दत्त को एक साथ देखा गया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह जोड़ी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह अपनी दोस्ती के लिए जानी जाती है। दोनों सितारे इस ग्लैमरस सभा में बहुत अच्छा समय बिताते हुए दिखाई दिए।

हॉलीवुड के गायकों से सजी थी क्रूज पार्टी
प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दूसरे चरण को एक लग्जरी क्रूज पर आयोजित किया गया था। यह काफी शानदार रहा। अनंत और राधिका ने अपने मेहमानों के लिए संगीतमय प्रस्तुति का आयोजन करवाया, जिसमें बैकस्ट्रीट बॉयज, कैटी पेरी और गायिका एंड्रिया बोसेली ने अपनी प्रस्तुति दी।

About News Desk (P)

Check Also

कालिमा की सफलता के लिए अभिनेत्री व निर्मात्री सुमन पांडेय ने मां नैना देवी के किये दर्शन

नैनीताल (उत्तराखंड)। अभिनेत्री व निर्मात्री सुमन पांडेय ने अपनी फिल्म कालिमा की सफलता के लिए ...