Breaking News

अमिताभ के शहंशाह बनने से पहले जया ने की थी पति के लिए भविष्यवाणी, कहा था ‘बॉलीवुड पर करेंगे राज’

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक जोड़ी है। आज यह जोड़ा अपनी शादी की 51वीं सालगिरह मना रहा है। शादी के इतने वर्षों बाद भी दोनों एक-दूसरे को वही सम्मान और प्यार देते हैं जो उन्होंने शुरूआती दिनों में एक-दूसरे को दिया था। आइए आज आपको जया बच्चन की उस भविष्यवाणी के बारे में बताते हैं जो सच हुई है।

मनोज कुमार से खफा हो गई थीं जया
बॉलीवुड में जया बच्चन अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वे बिना किसी लाग-लपेट के अपनी बात कहना पसंद करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया बच्चन ने अपने पति अमिताभ बच्चन के लिए एक बार दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार से पंगा ले लिया था। कहानी यह है कि फिल्म ‘रोटी, कपड़ा और मकान’ में अमिताभ बच्चन ने काम किया था। इस फिल्म में उन्हें मनोज कुमार की तुलना में कम स्क्रीन टाइम मिला था। जया बच्चन इस बात से काफी खफा हो गई थीं।

राजेश खन्ना से ली थी नाराजगी मोल
सूत्रों की मानें तो जया बच्चन ने फिल्म ‘रोटी, कपड़ा और मकान’ की रिलीज के बाद एक प्रेस आयोजन में यहां तक बोल दिया था कि मनोज कुमार ने अमिताभ बच्चन का समय बर्बाद किय है। इतना ही नहीं एक और कहानी जो मीडिया में काफी प्रचलित है वो ये है कि जया बच्चन राजेश खन्ना से भी अमिताभ बच्चन के लिए लड़ कर चुकी हैं। सूत्रों की मानें तो ‘बावर्ची’ के सेट पर जब अमिताभ बच्चन जया से मिलने जाते थे तब राजेश खन्ना को यह बात पसंद नहीं आती थी।

एक दिन बनेंगे सुपरस्टार
उन दिनों राजेश खन्ना बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार हुआ करते थे। सूत्रों की मानें तो उन्हें लगता था कि अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड में कोई भविष्य नहीं है। कथित तौर पर राजेश खन्ना ने जया बच्चन से जब इस विषय में बात किया तब अभिनेत्री ने अपना स्टैंड साफ़ करते हुए कहा था, ‘आज नहीं तो कल अमित जी बॉलीवुड पर राज करेंगे’ और आज वर्षों बाद भी उनकी भविष्यवाणी सच साबित हो रही है।

About News Desk (P)

Check Also

गोपीचंद की आगामी फिल्म में दिखेगा सनी देओल का सुपरहिट अंदाज, एक्शन अवतार में नजर आएंगे अभिनेता

मसाला फिल्मों के सफल निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी की आगामी फिल्म ‘एसडीजीएम’ का दर्शक बेसब्री से ...