Breaking News

राखी के त्योहार पर पहनें सना मकबूल जैसे आउटफिट, भाई भी देखकर करेगा तारीफ

बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन काफी धमाल मचा रहा है। अब शो अपने आखिरी पड़ाव पर है, ऐसे में हर किसी की नजर इस बात पर है कि इस साल कौन विजेता बनेगा। शो के तीसरे सीजन के आखिरी हफ्ते में घर में मशहूर टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल भी मौजूद हैं। सना ने हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। एक्टिंग के साथ-साथ वो अपने लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं।

अब जब रक्षाबंधन का त्योहार आने वाला है तो आप सना मकबूल के लुक्स से टिप्स लेकर अपना आउटफिट तैयार करा सकती हैं। सना के पास हर तरह के आउटफिट का काफी शानदार कलेक्शन है। ऐसे में आप सना मकबूल के जैसे एथनिक आउटफिट अपने कलेक्शन में शामिल करें। यहां हम आपको सना के कुछ बेस्ट लुक्स दिखाने जा रहे हैं, ताकि आप उससे टिप्स लेकर अपने लिए खरीदारी कर सकें।

अनारकली गाउन

अनारकली सूट तो तकरीबन हर किसी के ही पास होता है, लेकिन सभी के पास अनारकली गाउन हो, ये जरूरी नहीं है। ऐसे में आप अपने लिए सना मकबूल के जैसा अनारकली गाउन तैयार करा सकती हैं। इसे बनवाते वक्त ध्यान रखें इसमें घेर काफी ज्यादा होना चाहिए।

सिल्क साड़ी

सिल्क की साड़ी हमेशा एवरग्रीन रहती है। अगर आप शादी के बाद राखी के त्योहार पर मायके जा रही हैं तो इस तरह की सिल्क की साड़ी पहनें। इसके साथ गले में चोकर पहनकर अपने बालों में जूड़ा बनाएं। इस तरह की साड़ी में लुक काफी सादगीभरा लगता है।

शिफॉन साड़ी

गर्मी का मौसम है, ऐसे में आप राखी के दिन ऐसी शिफॉन की साड़ी पहन सकती हैं। इस तरह की साड़ी देखने में भी प्यारी लगती है और इसे पहनकर लुक भी प्यारा आता है। शिफॉन फैब्रिक की प्लेन साड़ी के साथ हैवी वर्क वाला ब्लाउज पहनें।

क्रॉप टॉप और स्कर्ट

अगर राखी के दिन ग्लैमरस दिखना है तो आप इस तरह का क्रॉप टॉप और स्कर्ट अपने लिए तैयार करा सकती हैं। गुलाबी रंग की स्कर्ट आपको खूबसूरत दिखने में मदद करेगी। इसके साथ हील्स पहनें और अपने बालों को कर्ल करके खुला रखें।

शरारा सूट

शरारा सूट आजकल लड़कियों को काफी पसंद आते हैं। ये देखने में भी कमाल के लगते हैं। ऐसे में आप सना मकबूल के जैसा ऑफ व्हाइट शरारा अपने लिए तैयार करा सकती हैं। ऑफ व्हाइट शरारा सूट पर गोल्डन वर्क उस सूट की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा देगा।

कुर्ता पैंट

अगर आपको दुपट्टे वाला सूट पहनने में दिक्कत होती है तो आप इस तरह का कुर्ता और पैंट खरीद सकती हैं। इस तरह का सूट आपके लुक को खूबसूरत बनाने में मदद करेगा। इसके साथ अपने बालों को खुला रखें। आप इसके रंग का चयन अपने हिसाब से कर सकती हैं।

About News Desk (P)

Check Also

करी पत्ते के पानी से मिलते हैं गजब के स्वास्थ्य लाभ, जानिए सेवन का सही तरीका

करी के पत्ते, जिन्हें अक्सर भारतीय व्यंजनों में मसाले और स्वाद के लिए उपयोग किया ...