Breaking News

‘स्त्री 2’ के बाद धमाल मचाने को तैयार इन फिल्मों का दूसरा भाग, फैंस की उम्मीदों पर उतरेंगे खरे?

मनोरंजन जगत में कई जॉनर की फिल्में बनती हैं, जो दर्शकों के बीच खूब धमाल भी मचाती हैं। ऐसे में कुछ फिल्में दर्शकों को खास पसंद आती हैं और वे सुपरहिट या ब्लॉकबस्टर साबित हो जाती हैं। ऐसे में फिल्म की सफलता को देखते हुए निर्माता उसका अगला भाग बनाने की घोषणा कर देते हैं। हालांकि, आज के दौर में तो फिल्मों का सीक्वल बनना आम बात हो गई है, कई बार तो पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसके सीक्वल पर काम शुरू हो जाता है।

फिल्म ‘खेल खेल में’ को मिला दर्शकों का अद्भुत रिएक्शन, पहले दिन 5.23 करोड़ की कमाई के साथ की शानदार ओपनिंग 

किसी भी फिल्म के हिट होने के बाद दर्शकों को भी बेसब्री से उसके सीक्वल का इंतजार रहता है। ऐसे ही बॉलीवुड से लेकर साउथ की कई फिल्में हैं, जिनके सीक्वल पर काम चल रहा है और फैंस को भी इसका इंतजार हैं। इसका हाल ही का उदाहरण स्त्री 2 है। वहीं, अब स्त्री 2 (Stree 2) के अलावा भी कई फिल्मों का सीक्वल का इंतजार है। चलिए आपको बताते हैं उन फिल्मों के बारे में, जिनके दूसरे भाग का दर्शकों के बीच खूब क्रेज है।

'स्त्री 2' के बाद धमाल मचाने को तैयार इन फिल्मों का दूसरा भाग, फैंस की उम्मीदों पर उतरेंगे खरे?
स्त्री 2 (Stree 2)

राजकुमार और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। वहीं, आज आखिरकार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर यानी 15 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों व समीक्षकों को खूब पसंद आ रही है। ‘स्त्री’ की सफलता के बाद फिल्म के दूसरे भाग का एलन हुआ था, जिसके बाद से फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी।

इस बार चंदेरी गांव सिरकटे के आतंक से जूझ रहा है, जिससे श्रद्धा मुकाबला करने और गांव को बचाने वापस आई हैं, हालांकि अभी भी उनके पास ‘स्त्री’ की शक्तियां हैं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कांतारा 2

ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ को खास तौर पर पसंद आई थी। कम बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी कहानी के दम पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म के हिट होने के बाद ही ऋषभ ने इसके अगले भाग की घोषणा कर दी थी, जो वास्तव में इस फिल्म का प्रीक्वल होगा। ‘कंतारा’ ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त सफलता हासिल की, जिसमें ऋषभ ने एक निर्देशक, लेखक और अभिनेता की भूमिका निभाई। फिल्म में प्रभावशाली कलाकार हैं, जिनमें सप्तमी गौड़ा, किशोर, अच्युत कुमार और प्रमोद शेट्टी समेत अन्य शामिल हैं।

About News Desk (P)

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...