Breaking News

विजय के साथ दलपति 69 में काम करने की खबर पर एच विनोत ने लगाई मुहर, फिल्म की कहानी पर दिया अपडेट

साउथ सुपरस्टार विजय अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गोट: ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (Movie ‘GOAT: Greatest of All Time’) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके साथ ही वे अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। राजनीति में पूरी तरह से प्रवेश करने से पहले ‘दलपति 69’ अभिनेता के करियर की आखिरी फिल्म मानी जा रही है।

एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने 7 साल किए पूरे और अपनी जर्नी और दिलचस्प कहानी को दर्शाया

इससे पहले यह लगभग पुष्टि हो गई थी कि विजय फिल्म निर्माता एच विनोत के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसका अस्थायी शीर्षक ‘दलपति 69’ है । भले ही इस प्रोजेक्ट के बारे में पिछले कुछ समय से कई तरह की खबरें आ रही हैं, लेकिन निर्माता अभी तक इस प्रोजेक्ट के बारे में कुछ नहीं बता रहे थे। हालांकि, निर्देशक एच विनोत ने हाल ही में एक कार्यक्रम में ‘दलपति 69’ के लिए विजय के साथ काम करने की खबर की पुष्टि कर दी है।

विजय के साथ दलपति 69 में काम करने की खबर पर एच विनोत ने लगाई मुहर, फिल्म की कहानी पर दिया अपडेट
हाल ही में चेन्नई में मगुडम फिल्म अवॉर्ड्स कार्यक्रम में शामिल हुए निर्देशक एच विनोत ने आखिरकार अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात की। दिलचस्प बात यह है कि एच विनोत ने पुष्टि की है कि वह वास्तव में दलपति विजय के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, अभिनेता की 69वीं फिल्म के लिए, जिसके बहुत जल्द फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। ‘थुनिवु’ निर्देशक की घोषणा ने विजय के प्रशंसकों को चौंका दिया है, जो बहुत लंबे समय से सुपरस्टार की अगली फिल्म पर आधिकारिक बयान का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार, एच विनोत (H Vinot) ने यह भी खुलासा किया कि दलपति 69 एक राजनीतिक थ्रिलर नहीं है। दरअसल पहले खबरें आ रही थीं कि यह फिल्म एक राजनीतिक थ्रिलर होगी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। फिल्म निर्माता का कहना है कि विजय के साथ उनका पहला सहयोग एक पूरी तरह से व्यावसायिक मनोरंजन के लिए है। दिलचस्प बात यह है कि जब फिल्म निर्माता से अजित और विजय के बीच सबसे बड़े अंतर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अजित बारीकी से सभी चीजों पर विचार करते हैं। वहीं विनोत को लगता है कि विजय विचार सरल प्रक्रिया से करते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...