Breaking News

फिल्म ‘खेल खेल में’ को मिला दर्शकों का अद्भुत रिएक्शन, पहले दिन 5.23 करोड़ की कमाई के साथ की शानदार ओपनिंग 

मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein), जो 15 अगस्त को रिलीज़ हुई, फिल्म को इसके शानदार वर्ड ऑफ माउथ और मजबूत दर्शक प्रतिक्रियाओं की वजह से थिएटर्स में तेजी से लोकप्रियता हासिल की है। फिल्म ने अपने पहले दिन पर 5.23 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है, जो एक सफल विस्तारित वीकेंड के लिए मंच तैयार करती है।

‘स्त्री 2’ के बाद धमाल मचाने को तैयार इन फिल्मों का दूसरा भाग, फैंस की उम्मीदों पर उतरेंगे खरे?

अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फर्दीन खान, अमी विर्क, प्रज्ञा जैस्वाल, और आदित्य सील द्वारा अभिनीत खेल खेल में ने दर्शकों के बीच खुशी फैलायी है, जिससे यह एक मनोरंजन फिल्म बन गई है। इसके वायरल गानों से लेकर प्रशंसा प्राप्त ट्रेलर तक, फिल्म की हंसी-खुशी की क्षमता ने इसे चमकाया है। मीडिया समीक्षाएँ भी उल्लेखनीय रही हैं, जो इसके सफलता को और बढ़ावा देती हैं।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़, और वाकाओ फिल्म्स प्रस्तुत करते हैं खेल खेल में। टी-सीरीज़ फिल्म, वाकाओ फिल्म्स, और केकेएम फिल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, खेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है और इसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे, विपुल डी. शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा, और अजय राय द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...