Breaking News

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच विहिप की सर्वोच्च बैठक, बड़ा निर्णय ले सकता है संगठन

तिरुपति लड्डू प्रसादम विवाद लगातार गंभीर होता जा रहा था। सर्वोच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दायर कर अदालत से एक एसआइटी गठित कर इस मामले की जांच की मांग की गई है। इसी बीच विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) ने आंध्रप्रदेश-तेलंगाना में सोमवार (23 सितंबर) को संगठन के सर्वोच्च पदाधिकारियों की विशेष बैठक बुलाई है।

हिंदू सेना ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की PIL, कहा- प्रसाद में मिलावट की SIT से कराएं जांच

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच विहिप की सर्वोच्च बैठक, बड़ा निर्णय ले सकता है संगठन

बैठक में तिरुपति मन्दिर में लड्डू प्रसादम पर हुए विवाद पर चर्चा कर बड़ा निर्णय लिया जा सकता है। लड्डू प्रसादम विवाद के साथ-साथ इस समय वक्फ बोर्ड मामले पर चर्चा सहित सभी मुख्य मुद्दे सम्मिलित होंगे। बैठक में संतों से समाज निर्माण में उनसे विशेष भूमिका निभाने का आह्वान भी किया जा सकता है।

विहिप के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री बजरंग बागड़ा ने बताया कि आंध्र प्रदेश व तेलंगाना के संतों की इस बैठक में हिंदू समाज के समक्ष खड़ी चुनौतियों और उनके समाधानों पर मंथन किया जायेगा। तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट व उससे उत्पन्न स्थित पर भी विचार होगा।

Please also watch this video

उन्होंने बताया कि विश्व हिंदू परिषद का सर्वोच्च नीति निर्धारक मंच संतों का है जिसमें केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल के सदस्यों के संतों की भूमिका अग्रणी रहती है। इसकी वर्ष इसकी पहली बैठक आंध्र प्रदेश और तेलंगाना प्रांत के जो संत केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल के सदस्य हैं, उनकी यह बैठक तिरुपति में सोमवार को पूरे दिन चलेगी।

About News Desk (P)

Check Also

अयोध्या के पूरा बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लगा जन आरोग्य स्वास्थ्य मेला

• नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने किया उद्घाटन। अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन ...