Breaking News

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने निकाली तिरंगा यात्रा,लोगों को बताया महत्व

फिरोजाबाद। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा महानगर व जिला द्वारा तिरंगा बाइक यात्रा निकाली गई जिसमे बतौर मुख्य अतिथि बेबी रानी मौर्य केबींनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार ने हरी झंडी दिखा कर यात्रा का शुभारम्भ किया इस मौक़े पर महानगर के अध्यक्ष राकेश शंखबार जिला सयोंजक वृंदावन लाल गुप्ता, महापौर नूतन राठौर,नानक चंद अग्रवाल,सुनील टंडन, युवा मोर्चा महानगर के अध्यक्ष अंकित तिवारी, जिला अध्यक्ष आकाश शर्मा,व जिला और महानगर के पदाधिकारी गण एवं प्रतिनिधि समस्त पार्षद व सभी मोर्चे के पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने कहा कि यह यात्रा उन सभी देश के वीर जवानों को समर्पित है जिन्होंने देश की आजादी में अपने प्राणों की आहुति दी और इस देश को आजाद कराया।

भाजयुमो महानगर के जिला अध्यक्ष अंकित तिवारी ने कहा कि यह तिरंगा यात्रा निकालने का उद्देश्य युवा मोर्चा का सिर्फ इतना है कि प्रधान मंत्री मोदी ने जो हर घर तिरंगा की मुहिम चलाई है। उसी मुहिम को हम महानगर व जिले के सभी व्यक्तियों तक देश प्रेम की भावना पहुंचाना चाहते है। आजादी के लिए कितनी माताओं ने अपने बेटों की आहुति दी है कितनी बहनो ने अपने भाई खोये है। कितने पिता ने अपने एक ही बेटों को देश की आजादी के लिए समर्पित किया है मेरा सभी देशवासियों से निवेदन है कि 15 अगस्त के दिन अपने घरों पर सभी तिरंगा जरूर फहराये।

इस दौरान केशब आनन्द,मुन्नी देवी, अनुपम, राजेश, विकास, मयंक, अभिषेक दीपक, राहुल, आकाश, बंटी, सनी, उत्कर्ष हेमंत, हिमांशु,अमन, रोहित, संकेत, ध्रुव, धर्मेंद्र, यतेंद, आकाश, बॉबी, अकुंश, रिंकू, ललित, अजय, सौरब, आशु, आर्यन, अंकुर, सोनू, आदि महानगर व जिला के सभी पदाधिकरी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...