Breaking News

किसी भी संगठन की कामयाबी उससे जुड़े सदस्यों की निष्ठा व परिश्रम पर निर्भर- आलोक कुमार त्रिपाठी

• एलजेए अध्यक्ष के सम्मान समारोह में पत्रकार हित से जुड़ी समस्याओं पर हुई व्यापक चर्चा

लखनऊ। किसी भी संगठन की कामयाबी, उसे ऊंचाइयों पर ले जाना एवं संगठन से जुड़े लोगों के बीच तथा समाज में संगठन को ख्याति दिलाना संगठन के पदाधिकारियों व सदस्यों पर, उनकी अपने संगठन के प्रति निष्ठा से ही संभव है।

पुलिस हिरासत में मौत का मामला, हाईकोर्ट का न्यायिक जांच रिपोर्ट 18 नवंबर तक पेश करने का निर्देश

किसी संगठन का संस्थापक/अध्यक्ष अकेले कुछ नहीं कर सकता, संगठन को सुचारु रूप से चलाने व लोगों के बीच उसकी पहचान बनाने के लिए संगठन से जुड़े सभी लोगों पर निर्भर करता है। लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार आलोक कुमार त्रिपाठी ने यह बात बुधवार को अपने सम्मान में आयोजित समारोह में कही।

किसी भी संगठन की कामयाबी उससे जुड़े सदस्यों की निष्ठा व परिश्रम पर निर्भर- आलोक कुमार त्रिपाठी

उन्होने कहा कि संगठन का विस्तार करने के लिए हमे अपने मन से नकारात्मक सोच को निकालना होगा और एकजुट होकर विषम परिस्थिति में भी एक साथ खड़ा होना होगा। पत्रकारों को आप क्या लाभ पहुंचा सकते हैं और संगठन को कैसे तरक्की की रह पर ले जा सकते है यह आपको खुद सोचना होगा।

एलजेए अध्यक्ष आलोक कुमार त्रिपाठी हाल ही में उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के संपन्न हुए चुनाव में लगातार दूसरी बार भारी मतों से कोषाध्यक्ष पद पर चुने गए हैं, इसी उपलक्ष्य में बर्लिंगटन चौराहा, हुसैनगंज में होटल हेरिटेज इन में एलजेए सदस्यों की ओर से उन्हे सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

Please also watch this video

भव्य ढंग से आयोजित सम्मान समारोह में एलजेए के पदाधिकारियों व सदस्यों ने इस अवसर पर संगठन की कार्य कुशलता के संबंध में अपने विचार रखे तथा सुझाव व्यक्त करते हुए संगठन को और प्रगति की ओर ले जाने के लिए अपनी बात रखी तथा पत्रकारों पर आए दिन हो रहे हमलों की कड़ी निंदा की।

समारोह में पत्रकार हितों से जुड़ी समस्याओं पर खुलकर चर्चा की गई, एलजेए अध्यक्ष ने कहा कि वे शासन तक पत्रकारों की बात पहुंचाते रहेंगे। समारोह में बड़ी संख्या में मौजूद पत्रकारों ने आलोक कुमार त्रिपाठी को शाल ओढ़ाकर फूल-मालाओं से लाद दिया।

किसी भी संगठन की कामयाबी उससे जुड़े सदस्यों की निष्ठा व परिश्रम पर निर्भर- आलोक कुमार त्रिपाठी

कार्यक्रम में एलजेए की महिला इकाई की अध्यक्ष डाॅ वंदना अवस्थी, विशेष आमंत्रित सदस्य/संपादक डाॅ गीता, उपाध्यक्ष मो. इनाम खान, कोषाध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, मंत्री त्रिनाथ शर्मा, मीडिया प्रभारी रवि शर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री मोहम्मद फहीम, एलजेए लखनऊ इकाई के निवर्तमान अध्यक्ष दीपक कुमार गुप्ता, सचिव एडवोकेट अतुल कुमार मिश्रा, संयुक्त सचिव रामबाबू तथा सदस्य अनिल चौधरी, अर्जुन दिर्वेदी, वीरेंद्र सिंह, रामराज रावत, अमित श्रीवास्तव, जितेंद्र निषाद, सैफ खान शारिक, अजय गुप्ता, अमित कुमार जायसवाल, रोहित वाजपेई, लक्ष्मीकांत तिवारी, दीपक उपाध्याय, रवि उपाध्याय, शोएब, प्रवीण सिंह, रणजीत सिंह, साजिद वारसी, शशिकांत पांडे, निहाल अहमद, जितेंद्र श्रीवास्तव, संदीप आनंद वर्मा एवं आबिद आदि पत्रकार उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय दार्शनिक अनुसंधान परिषद में छात्राओं ने किया शैक्षणिक भ्रमण

लखनऊ। नवयुग कन्या महाविद्यालय के दर्शनशास्त्र एवं अन्य विभाग की 45 छात्राओं ने विभागाध्यक्ष मेजर ...