Breaking News

UP Corona Cases: बढ़ते खतरे के बीच कांगेस ने चुनाव आयोग को पत्र लिख करी बड़ी रैलियों पर रोक लगाने की मांग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यूपी कांग्रेस कमेटी  ने चुनाव आयोग का चिट्ठी लिखी हैं और कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच राज्य में होने वाली बड़ी रैलियों को रद्द करने की मांग की है.

कांगेस ने मुख्य चुनाव आयुक्त को जो चिट्ठी लिखी हैं उसमें कोरोना की तीसरी लहर के बढ़ते खतरे को देखते हुए बड़ी रैलियों को रद्द करने की मांग की हैं. इस चिट्ठी में कांग्रेस ने कहा कि “सभी राजनीतिक दलों को छोटी-छोटी सभाओं और नुक्कड़ सभाएं, वर्चुअल मीटिंग्स और डोर टू डोर कैंपेन की ही इजाजत दी जाए”

वहीं कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश और अन्य चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियों को स्थगित करने का फैसला किया है. हमने राज्य इकाइयों से अपने राज्यों में कोरोना की स्थिति का आकलन करने और रैलियां आयोजित करने पर निर्णय लेने के लिए कहा है.

यूपी में कुछ ही वक्त में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, जिसके लिए राज्यभर में चुनाव प्रचार बड़े जोरों शोरों से चल रहा हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और खुद प्रियंका गांधी की रैलियों में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

भाजपा ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किए स्टार प्रचारक, राजस्थान व एमपी के सीएम भी करेंगे प्रचार

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में आठ सीटों पर मतदान होगा जिसके ...