Breaking News

UP Corona Cases: बढ़ते खतरे के बीच कांगेस ने चुनाव आयोग को पत्र लिख करी बड़ी रैलियों पर रोक लगाने की मांग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यूपी कांग्रेस कमेटी  ने चुनाव आयोग का चिट्ठी लिखी हैं और कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच राज्य में होने वाली बड़ी रैलियों को रद्द करने की मांग की है.

कांगेस ने मुख्य चुनाव आयुक्त को जो चिट्ठी लिखी हैं उसमें कोरोना की तीसरी लहर के बढ़ते खतरे को देखते हुए बड़ी रैलियों को रद्द करने की मांग की हैं. इस चिट्ठी में कांग्रेस ने कहा कि “सभी राजनीतिक दलों को छोटी-छोटी सभाओं और नुक्कड़ सभाएं, वर्चुअल मीटिंग्स और डोर टू डोर कैंपेन की ही इजाजत दी जाए”

वहीं कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश और अन्य चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियों को स्थगित करने का फैसला किया है. हमने राज्य इकाइयों से अपने राज्यों में कोरोना की स्थिति का आकलन करने और रैलियां आयोजित करने पर निर्णय लेने के लिए कहा है.

यूपी में कुछ ही वक्त में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, जिसके लिए राज्यभर में चुनाव प्रचार बड़े जोरों शोरों से चल रहा हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और खुद प्रियंका गांधी की रैलियों में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

700 किसानों का सम्मान कहां है? आंदोलन की भेंट चढ़े किसानों को शहीद का दर्जा दे सरकार- सुनील सिंह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *