Breaking News

‘स्त्री 2’ ने सिनेमाघरों में लगाई हाफ सेंचुरी, 50वें दिन भी बटोरे दर्शक

‘स्त्री 2’ ने सिनेमाघरों में हाफ सेंचुरी लगा ली है। फिल्म ने ओपनिंग डे से जो गति पकड़ी है, उस पर बरकरार रही है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। अभी भी फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 50 दिन हो गए हैं। बावजूद इसके यह सिनेमाघरों में टिकी हुई है। फिल्म 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की ओर अग्रसर है। हालांकि, फिल्म को 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। आइए इसके 50वें दिन के कलेक्शन पर गौर फरमा लेते हैं-

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने 500 करोड़ रुपये के क्लब में अपनी मौजूदगी दर्ज करा कर इतिहास रच दिया है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन ही शानदार ओपनिंग की थी। फिल्म ने पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की थी। वहीं, दूसरे हफ्ते में प्रवेश करते हुए फिल्म ने अपनी दमदार कमाई जारी रखते हुए 141.4 करोड़ रुपये की धुंआधार कमाई की।

‘स्त्री 2’ ने तीसरे हफ्ते में 70.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चौथे हफ्ते इसकी कमाई 36.1 करोड़ रुपये रही। पांचवें हफ्ते इसने 24.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया। छठे हफ्ते इसने 18.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 44वें दिन इसकी कमाई 90 लाख, 45वें दिन 2.1 करोड़, 46वें दिन 2.5 करोड़ और 47वें दिन 65 लाख रुपये रही। 48वें दिन (मंगलवार) को इसने 85 लाख रुपये का कारोबार किया।

महज 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने रिलीज के 49वें दिन 1.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने रिलीज के 50वें दिन 45 लाख रुपये का कारोबार किया है। इस तरह मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की इस फिल्म की अब तक की कुल कमाई 591.90 करोड़ रुपये हो गई है। ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो इस बार चंदेरी गांव सिरकटे के आतंक का सामना कर रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

बॉलीवुड के इन सितारों का हो चुका है भयंकर हादसों से सामना, बाल-बाल बची है जान

मुंबई। मंगलवार को एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में अभिनेता गोविंदा खुद की ही रिवॉल्वर से गोली ...