Breaking News

अवध विवि के जनसंचार एवं पत्रकारिता की छात्रा फलक नाज ने जीता मिस यूपी का खिताब

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के जनसंचार एवं पत्रकारिता की छात्रा फलक नाज ने लखनऊ में एक दिवसीय मेकअप फैशन शो में मिस यूपी का खिताब हासिल किया एवं विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया। सोमवार को स्वैच्छिक संगठन द्वारा आयोजित मिस्टर एण्ड मिस यूपी प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय का मान बढ़ाया। उन्हें फिल्म अभिनेता अनिल रस्तोगी ने मिस यूपी का खिताब रत्न जड़ित ताज पहनाकर नवाजा।

इस उपलब्धि पर शिक्षकों एवं विद्यार्थियों ने बधाई दी। छात्रा फलक नाज पत्रकारिता विभाग की 2022 की छात्रा रही है। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरूआत हिन्दी खबर से की। वर्तमान में अमेठी से नेटवर्क-10 राष्ट्रीय न्यूज चैनल की जिला संवाददाlता के रूप में कायर्रत है। उन्हें महिला सशक्तीकरण पर परिचय देते हुए यूपी से मिस यूपी का ताज अपने नाम किया। फलक नाज यह उपलब्धि अन्य क्षेत्र की महिलाओं व छात्राओं के लिए प्रेरणा श्रोत बनी।

एमसी कोर्ट ने मस्जिद की तीन अवैध मंजिलों को दो महीनों में गिराने के दिए आदेश

विभाग के समन्वयक डाॅ विजयेन्दु चतुर्वेदी ने बताया कि यह खिताब फलक नाज के मेहनत और लगन का प्रतिफल है। पत्रकारिता में नाम रोशन करने के साथ मिस यूपी का खिताब भी अपने नाम किया।

Please watch this video also

इस उपलब्धि पर विभागीय शिक्षकों में डाॅ अनिल विश्वा, डाॅ राज नारायण पाण्डेय सहित आशु शुक्ला, गीताजंलि मिश्रा, तन्या सिंह, वन्दनी सिंह, अनुश्री यादव, एकता वर्मा, गार्गाी पाण्डेय, ग्रेसी यादव, श्रेया श्रीवास्तव, सृष्टि कौशल, अदिति, विवेक वर्मा, करन दूबे सहित अन्य छात्र-छात्राओं ने हर्ष व्यक्त किया।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कल्याण मंडपम का भाजपा विधायक राम चंद्र यादव ने किया लोकार्पण

अयोध्या। नव सृजित आदर्श नगर पंचायत माँ कामाख्या धाम विधानसभा क्षेत्र रुदौली में कल्याण मंडप ...