Breaking News

जेलर के किले को नहीं भेद सकी वेट्टैयन, जानें देवरा-स्त्री 2 ने की कितनी कमाई

सिनेमाघरों में 10 अक्तूबर को फिल्म वेट्टैयन ने दस्तक दी है। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन, राणा दुग्गुबाती और फहद फाजिल जैसे सितारे भी हैं। वहीं, तेलुगु फिल्म देवरा का भी टिकट खिड़की पर टिके रहने का प्रयास जारी है। इसके अलावा स्त्री 2 को देखने के लिए अब भी लोग थिएटर का रुख कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म की रफ्तार अब काफी धीमी हो चुकी है। आइए जानते हैं कि गुरुवार को किस फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया है।

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अमिताभ बच्चन, जानें मुंबई में हैं कितने घर और गाड़ियां

जेलर के किले को नहीं भेद सकी वेट्टैयन, जानें देवरा-स्त्री 2 ने की कितनी कमाई

वेट्टैयन

फिल्म वेट्टैयन का इंतजार लोगों को लंबे समय से था। फिल्म हम के बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एक साथ बड़े पर्दे पर इस फिल्म में नजर आए हैं। टीजे ज्ञानवेल के निर्देशन में बनी यह फिल्म पहले दिन उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। गुरुवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

फिल्म ने तमिल में 26.15 करोड़, तेलुगु में तीन करोड़ 20 लाख, हिंदी में 60 लाख कन्नड भाषा में पांच लाख रुपये का कलेक्शन किया है। पहली दिन की कमाई में यह रजनीकांत की पिछली फिल्म से आगे नहीं निकल सकी। जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर 48.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

Please watch this video also

देवरा पार्ट वन

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट वन से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह फिल्म भी अपने बजट के हिसाब से अच्छी कमाई नहीं कर रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 215.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म की रफ्तार और भी सुस्त नजर आई। 14वें दिन इस फिल्म ने तीन करोड़ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 260.90 करोड़ रुपये हो गई है।

स्त्री 2

स्त्री 2 अब भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है। आठवें हफ्ते में भी यह फिल्म ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है। 57वें दिन इस फिल्म ने 45 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कमाई 596.50 करोड़ रुपये हो गई है।

About News Desk (P)

Check Also

आज का राशिफल: 11 अक्टूबर 2024

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। सोच समझ से आपके ...