Breaking News

15 घरों पर लगाए लाल निशान, तीन को तोड़ा, मेयर आवास पर प्रदर्शन

अलीगढ़ महानगर के बरौला जाफराबाद में बिना नोटिस दिए नगर निगम टीम ने तीन घर तोड़ दिए। इससे गुस्साए लोगों ने महापौर प्रशांत सिंघल के आवास पर प्रदर्शन किया। लोगों ने कहा कि बिना नोटिस देकर नगर निगम टीम ने 15 घरों पर लाल निशान लगाए गए हैं।

राष्ट्रपति चुनाव के लिए रोमांचक हुआ मुकाबला, ट्रंप और हैरिस के लिए पेंसिल्वेनिया जीतना जरूरी

बरौला चौराहा वार्ड नंबर-54 में बरौला ऊपरगामी पुल के पास रहने वाले लोगों ने बताया कि उनके पूर्वज 90-100 साल पहले यहां बसे थे। उनके मोहल्ले में दो महीने पहले आरसीसी सड़क बनी है, जो वार्ड नंबर-40 से जुड़ती है।

मगर यहां के पार्षद ने सड़क को चौड़ी करने के लिए नगर आयुक्त से पत्र लिखकर मांग की। 16 अक्तूबर को नगर निगम की टीम ने घरों पर लाल निशान लगा दिए। इनमें तीन घरों को तोड़ दिया गया, जबकि अन्य ने स्वयं तोड़ लेने की बात की कही। इसके बाद टीम वापस चली गई।

Please watch this video also

बंटी लोधी ने बताया कि नगर निगम टीम ने तीन घर तोड़ दिए। अगर लाल निशान लगाने थे, तो सड़क बनने से पहले नोटिस देना चाहिए। जब सड़क बन गई, तब घर तोड़े जा रहे हैं, जो सही नहीं है।
प्रदर्शन में भाजपा बूथ अध्यक्ष मनोज कुमार, राजेंद्र कुमार, हरि सिंह, रामकुमार, वीरेंद्र पाल सिंह, जुगल किशोर आदि मौजूद रहे। उधर, इस संबंध में महापौर प्रशांत सिंघल ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनके साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

About News Desk (P)

Check Also

बिग बॉस 17: सना रईस खान ने एक बार फिर अपने कानूनी कौशल और श्रेष्ठता को साबित किया, घाटकोपर जमाखोरी ढहने के मामले में मुख्य आरोपी भावेश भिंडे की जमानत सुनिश्चित की

सुप्रीम कोर्ट की वकील सना रईस खान देश के सबसे सम्मानित और विश्वसनीय युवा वकीलों ...