Breaking News

आम्रपाली से मिलकर सारा दर्द भूलीं रानी चटर्जी, बोलीं- ‘इतना हंसाकर गई है, पगली है ये’

भोजपुरी इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने आज आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरें इतनी खूबसूरत हैं कि फैंस का दिन बन गया है। दरअसल, आम्रपाली अचानक से रानी चटर्जी से मिलने सेट पर पहुंचीं। वहां दोनों बड़ी आत्मीयता से मिलीं और खूब हंसी-मजाक हुआ। रानी चटर्जी का कहना है कि आम्रपाली से मिलकर उनका सारा दर्द दूर हो गया है।

इन सितारों ने छोड़ी शराब-सिगरेट की लत, किसी ने बच्चों तो किसी ने पत्नी की वजह से धूम्रपान से बनाई दूरी

आम्रपाली से मिलकर सारा दर्द भूलीं रानी चटर्जी, बोलीं- 'इतना हंसाकर गई है, पगली है ये'

भूल गईं दर्द

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इनमें वे और आम्रपाली दुबे नजर आ रहे हैं और दोनों ही अभिनेत्रियां लाल रंग की साड़ी पहने पारंपरिक लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रानी ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘आम्रपाली सेट पर आई और इतना हंसा कर गई कि मैं अपने पैरों का सारा दर्द भूल गई पगली है ये, लव यू’।

फैंस का तो दिन बन गया

दोनों अभिनेत्रियों को साथ देखकर फैंस बेहद खुश हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हो’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मेरी दो पसंदीदा कलाकार एक साथ’। रानी चटर्जी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अपनी फिल्म ‘तलाक’ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ। यह फिल्म तीन तलाक पर आधारित है।

Please watch this video also

इन फिल्मों में नजर आएंगी आम्रपाली

आम्रपाली दुबे फिल्म ‘मातृ देवो भव:’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। और इसके बाद अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हो चुकी हैं। उनकी अगली फिल्म का टाइटल ‘लाखों में पवले बानी हम बहूरानी’ है। इसकी जानकारी खुद आम्रपाली ने सोशल मीडिया पर साझा की।

About News Desk (P)

Check Also

“मैंने व्यक्तिगत रूप से देवोलीना को छठी मैय्या का किरदार निभाने के लिए उनकी अनुमति लेने के लिए मेसेज भेजा था”- स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ, जिन्हें आखिरी बार नीरजा एक नई पहचान में देखा गया था, सन नियो ...