Breaking News

धान से भरा ट्रक बाइक सवारों पर पलटा, बरेली के पत्रकार समेत दो की मौत

बदायूं जिले के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में ओरछी चौराहे पर धान से भरा ओवरलोड ट्रक लोडर वाहन से टकराकर बाइक पर पलट गया। इससे बिसौली की ओर से आ रहे बाइक सवार दो युवकों की दबकर मौत हो गई। क्रेन से ट्रक और जेसीबी से बोरियां हटवाई गई। इसके बाद शव निकाले जा सके। मरने वाले दोनों युवक बरेली के निवासी थे, जिनमें एक युवा पत्रकार भी शामिल था।

‘सामाजिक समरसता सर्वोपरि…’ आरएसएस की बैठक में संघ प्रमुख भागवत ने दिया ये संदेश; इन मुद्दों पर हुआ मंथन

धान से भरा ट्रक बाइक सवारों पर पलटा, बरेली के पत्रकार समेत दो की मौत

बरेली के बिशारतगंज निवासी सत्येंद्र प्रताप सिंह और नवप्रभात सिंह बिसौली की ओर आ रहे थे। नवप्रभात एक पोर्टल के पत्रकार थे, जो अपनी फुफेरी बहन की शादी का कार्ड देकर बिसौली होते हुए बरेली की ओर लौट रहे थे। फैजगंज बेहटा कस्बा के ओरछी चौराहे पर लोडर वाहन को बचाने के प्रयास में धान की बोरियों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर इनकी बाइक पर पलट गया।

Please watch this video also

क्रेन से हटवाया गया ट्रक

दोनों युवक ट्रक के नीचे दब गए। मौके पर भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस बल पहुंचा। क्रेन से ट्रक हटाकर बाइक सवारों को बाहर निकाला, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। जेब में मिले पहचान पत्र से युवकों की पहचान हो सकी। सड़क पर बोरियां पड़ी होने से जाम लग गया। जेसीबी से बोरियों को हटवाया गया। इसके बाद यातायात सुचारू हो सका।

About News Desk (P)

Check Also

“मैंने व्यक्तिगत रूप से देवोलीना को छठी मैय्या का किरदार निभाने के लिए उनकी अनुमति लेने के लिए मेसेज भेजा था”- स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ, जिन्हें आखिरी बार नीरजा एक नई पहचान में देखा गया था, सन नियो ...