Breaking News

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नशीले पदार्थ बेचने वाले 20 गिरफ्तार

नोएडा पुलिस नशीले पदार्थों के रोक थाम में एक बड़ी सफलता मिली है। दरअसल नोएडा पुलिस आजकल बीते 1 जुलाई से गलत गतिविधि और क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन क्लीन चला रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने नशीले पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ऑपरेशन क्लीन-13 चलाया था। जिसके तहत जिले के हर थाने के अंतर्गत 58 जगह स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी के बाहर से नशीले पदार्थ बेचने वाले 20 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

इस गिरफ्तारी के अलावा पुलिस ने 7 किलो 500 ग्राम गांजा, 5 किलो 800 ग्राम डोडा और 1 किलो 300 ग्राम चरस बरामद किया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटकर ये पता लगा रही है कि नशीले पदार्थ बेचने वाले इतनी मात्रा में ये मादक पदार्थ कहां से लाते थे और उनका पूरा खेल कहां से चल रहा था। बता दें कि कॉलेज, स्कूल, यूनिवर्सिटी के छात्र व अन्य इनसे नशीले पदार्थ खरीदकर नशा करते हैं।

इस गिरफ्तारी में अभियुक्तों को नोएडा पुलिस ने बीते 13 जुलाई को ऑपरेशन क्लीन-13 चलाकर गिरफ्तार किया है। दरअसल, यह सभी अभियुक्त जिला गौतम बुध नगर में स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों व अन्य लोगों के लिए नशीले पदार्थ की बिक्री करते थे।

पुलिस के आला अधिकारियों की मानें तो बीती रात 13 जुलाई को ऑपरेशन क्लीन चलाकर नोएडा पुलिस ने जिले भर में लगभग 58 जगह पर स्कूल, कॉलेज और यूनिवर्सिटी के बाहर नशीले पदार्थ बेचने वालों पर कार्रवाई की, जिसमें 20 अभियुक्तों को पकड़ा गया।

पुलिस ने बताया कि यह सभी अभियुक्त कॉलेज, स्कूल, यूनिवर्सिटी और इंस्टीट्यूट के बाहर नशीले पदार्थ भेजकर जिले में नशे को बढ़ोतरी दे रहे थे। पुलिस ने ऑपरेशन के दौरान सिंपल ड्रेस पहन कर अभियान चलाया और एक बड़ी कामयाबी हासिल की।

About Aditya Jaiswal

Check Also

देश की जनता इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों पर विश्वास जता रही है- लोकदल

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने एक चुनावी जनसभा में कहा है ...