Breaking News

दुल्हन के अवतार में दर्शको के दिलो पर कहर ढा रही सोनाक्षी, ब्राइडल लुक ने मचाया तहलका

बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा की एक फोटो सोशल मीडिया पर बार-बार देखी जा रही है. फोटो में सोनाक्षी सिन्हा बंगाली दुल्हन बनकर फैंस पर कहर बरपा रही हैं. खबरों की मानें तो सोनाक्षी ने ब्राइडस टुडे मैगजीन के लिए दुल्हन अवतार अपनाया है. फोटो में सोनाक्षी सिन्हा इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनकी फोटो से निगाहें हटा पाना कठिन हो रहा है. वहीं उनका यह ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.

सामने आई इन तस्वीरों में सोनाक्षी व्हाइट साड़ी  पिंक लहंगे में नजर आ रही हैं. उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ है. सोनाक्षी का ये लुक बंगाली ब्राइडल लुक है. माथे पर कुमकुम लगाए हुए हैं  नाक में एक बड़ी सी नथ पहने दिख रही हैं. फैंस को उनकी ये फोटोज़ खूब पसंद आ रही हैं. वहीं फोटो में सोना ग्रे  ब्लैक लहंगे में नजर आ रही हैं.

नाक में नथ से सोनाक्षी सिन्हा की खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए है. वहीं फोटो में पीच रंग के लहंगे  फुल लेन्थ चोली के साथ सोनाक्षी सिन्हा के कातिल लुक्स उनके बिंदास एटिट्यूड को जंच रहे है.

आपको बता दें कि इससे पहले सोनाक्षी ने डिजाइनर फरहा संजना की डिजाइन की गई थाई-हाई स्लिट ड्रेस में फैंस का दिल जीत लिया था. हाई स्लिट ड्रेस ड्रेस में सोनाक्षी बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

आपको बता दें कि बीते दिनों सोनाक्षी सिन्हा ने अपने भविष्य को लेकर एक खुलासा किया  उस दौरान उन्होंने बोला था कि जब एक्ट्रेस के रूप में उनका करियर ढलान पर होगा, तब वे एक फैशन लेबल लॉन्च करेंगी. उन्होंने आगे बताया कि मैंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है, तो यह मेरे लिए स्वाभाविक होगा. मैं इस पर वैसे नहीं सोच रही, लेकिन बाद में जब मेरा एक्टिंग करियर ढलान पर होगा, तब मैं इसके बारे में सोचूंगी. दोनों बहुत ही मांग वाले पेशे हैं.

उनकी फिल्मों की बात करें तो सोनाक्षी आजकल सलमान खाम के साथ फिल्म ‘दबंग-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अतिरिक्त वह ‘भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया ‘ में भी नज़र आएंगी. ये फिल्म वर्ष 2020 में रिलीज़ होगी.

वहीं समाचार ये भी है कि एक्ट्रेस जल्द ही डिजिटल फैशन रियलिटी शो ‘मिंत्रा फैशन सुपरस्टार’ को जज करती नजर आने वाली हैं. वहीं इस शो के जज के रूप में सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नाथानी के साथ सोनाक्षी अपने जलवे दिखाने वाली हैं.

About News Room lko

Check Also

मशहूर गीतकार समीर अंजान के बेटे हैं सिद्धेश, 23 साल की उम्र में पहली डॉक्यूमेंट्री रिलीज

गीतकार समीर अंजान के 23 साल के बेटे सिद्धेश पांडे शुरू से ही कैमरे के ...