Breaking News

सामने आई सपना चौधरी की लेटेस्ट तस्वीर , फैस ने लुटाया बेशुमार प्यार

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सपना ने अपने दमदार डांस की वजह से अपनी अलग पहचान बनाई है. सपना अब सिर्फ डांसर ही नहीं बल्कि सिंगर और एक्ट्रेस के तौर पर भी उनका नाम गिना जाता है।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वह अपनी हर खुशी अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर सभी को पुरानी सपना चौधरी की याद आ गई।

वायरल हो रही इन तस्वीरों में सपना चौधरी डांस का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. सपना जब भी स्टेज पर डांस करती हैं तो फैन्स उनके चरणों में अपना दिल रख देते हैं. सपना की इन तस्वीरों ने उनके फैन्स का दिल खुश कर दिया है.

लंबे समय बाद सपना का ये रूप देखने को मिला है. हरियाणा की शान सपना अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. हालांकि शादी के बाद उन्होंने स्टेज शो में डांस करना बंद कर दिया। वह अब भोजपुरी गानों में भी नजर आने लगी हैं.

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी को काफी प्रसिद्धि मिली। जो लोग सपना को नहीं जानते उनके लिए बिग बॉस के बाद उन्हें घर-घर में पहचान मिली। सपना ने अपनी पर्सनल लाइफ के भी काफी चर्चे किए।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...