Breaking News

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण शर्मा और टियारा का हुआ तलाक, 3 साल पहले रचाई थी शादी

टीवी इंडस्ट्री में आए दिन कई रिश्ते बनते हैं तो कुछ रिश्ते टूटते भी हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और कपल का नाम शामिल हुआ है। शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण शर्मा और टियारा ने अपनी शादी के तीन साल बाद तलाक ले लिया।

इस कपल ने ही रिश्ते को ऑफिशियली खत्म करते हुए बयान दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच काफी समय से चीजें ठीक नहीं चल रही थी। इस वजह से ये दोनों अलग हुए और अब कानूनी तौर पर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। मंगलवार (24 दिसंबर) को ही दोनों कानूनी तरीके से अलग हुए हैं।

करण शर्मा और टियारा ने करीब 19 महीने डेटिंग के बाद फरवरी 2015 में सगाई की थी। बाद में नवंबर 2016 को उत्तराखंड में कपल शादी के बंधन में बंधा था। शादी के कुछ महीने तक दोनों ने जिदगी के हसीन पल साथ बिताए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

खबरों की मानें तो तलाक से पहले ही करण और टियारा एक दूसरे से कई महीने से अलग रह रहे थे। हालांकि तलाक के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है। करण और टियारा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। फिर दोनों के बीच दोस्ती हुई और अफेयर शुरू हो गया। करण पवित्र रिश्ता’, ‘काला टीका’ में काम कर चुके हैं। वहीं टियारा को इंडियन आइडल सीजन-5 की कंटेस्टेंट के रूप में पहचान मिली।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...