Breaking News

जेएनयू विजिट के बाद रिलीज़ हुई दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ को लोगो से मिला ऐसा रिव्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हो गई है व फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म रिलीज से पहले फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा बवाल हो रहा है, जिसमें कई लोग फिल्म का बहिष्कार करने की अपील कर रहे थे. दरअसल, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट के बाद छपाक भी खबरों में आ गई थीं. हालांकि, अब फिल्म देखकर लौट रहे लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर आ रहे फिल्म के रिव्यू पॉजिटिव लग रहे हैं व फिल्म की कहानी सबसे ज्यादा तारीफ की जा रही है. वहीं, कई लोगों ने स्टोरी की तारीफ करते हुए बोला है कि स्टोरी में कुछ व पहलू भी दिखाए जाने चाहिए थे. लोग दिल को छू जाने वाले कहानी बता रहे हैं व निर्देशन की भी तारीफ कर रहे हैं. कई फिल्म क्रिटिक ने 3.5 स्टार दिए हैं व सभी किरदारों के प्रदर्शन को अच्छा बता रहे हैं.

समाज को एक मैसेज देने वाली फिल्म ‘छपाक’ एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है, जिसे मालती के नाम से फिल्म में दिखाया गया है. साथ ही मालती का भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभाया है. साथ ही इतनी सेंसेटिव कहानी आपको दुख पहुंचाएगी, लेकिन अंत में आपकी आंखों में आंसू नहीं, बल्कि आपको गर्व महसूस होगा.

साथ ही लोगों का बोलना है कि जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, वो गलत है. फिल्म का समर्थन किया जाना चाहिए व फिल्म देखनी चाहिए जो समाज के बारे में बहुत कुछ दिखाती है.

About News Room lko

Check Also

भाईजान के फैंस को झटका! बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट नहीं करेंगे सलमान, इन तीन नामों पर हो रही चर्चा

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ शो इस समय लगातार चर्चा में बना हुआ है। यह रिएलिटी ...