Breaking News

इस एक्टर ने अपने 34वें जन्मदिन पर किया कुछ ऐसा जिससे बना बड़ा रिकॉर्ड

फिल्म स्टार्स के क्रेजी फैंस के बारे में आपने अक्सर ही सुना होगा। लेकिन साउथ फिल्मों से अब देश भर में प्रसिद्ध हो चुके सुपरस्टार यश की फैन फॉलोइंग ही कुछ अलग है।

बीते वर्ष जब उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाया था तो उनके एक फैन द्वारा आत्महत्या करने की समाचार आई थी। वहीं इस वर्ष उनके 34वें जन्मदिन पर केजीएफ स्टार यश (KGF star Yash Birthday) के फैन ने सारे 5000 किलो का केक (5000 KG Cake) बना डाला है। इस विशालकाय केक को देखकर जहां एक तरफ यश दंग रह गए वहीं दूसरी तरफ इस केक ने बड़ा रिकॉर्ड भी बना डाला।

केजीएफ स्टार यश के 34वें जन्मदिन को ग्रैंड बनाने के लिए 8 जनवरी को बेंगालुरू में 5000 किलो का एक केक तैयार करवाया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया कि एक रिपोर्ट के मुताबिक इस केक को तैयार करने के लिए 50 किलो मावा, 1800 किलो आटा, 1150 किलो शक्कर, 1750 किलो बटर क्रीम, 50 किलो घी व 22500 अंडे का प्रयोग किया गया है। वर्ड रिकॉर्ड इंडिया में सबसे बड़े केक का रिकॉर्ड बनाने वाले यश के बर्थडे केक की हाइट 40*70 फीट है। वहीं इसका वजन 5000 किलो है।

5000 किलो का केक (ट्विटर से ली गई तस्वीर)

बीते वर्ष भी यश के जन्मदिन पर उनकी एक झलक पाने के लिए घर के बाहर हजारों फैंस की भड़ी जुटी थी लेकिन किन्हीं कारणों से यश ने अपना जन्मदिन सेलीब्रेट नहीं किया था। वहीं अपने फेवरेट स्टार के जन्मदिन ना मनाने की समाचार सुनकर एक फैन ने आत्महत्या तक कर ली थी। यश के ऐसे कई फैंस हैं जो उनकी एक झलक भर के लिए क्रेजी हो जाते हैं।

बना डाला रिकॉर्ड (ट्विटर से ली गई तस्वीर)

बता दें कि फिल्म ‘KGF: Chapter 1’ की जबरदस्त सफलता के बाद यश की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी थी। इस फिल्म के बाद वो हर घर में जाना-माना नाम हो गए थे। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘KGF: Chapter 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। यश के जन्मदिन के मौके पर इस आने वाली फिल्म का दूसरा पोस्टर भी रिलीज किया गया था। ये फिल्म 2020 के अंत में रिलीज होनी है।

About News Room lko

Check Also

पैसों के लिए फिल्में नहीं करना चाहते हैं विक्रांत मैसी, सफलता के लिए बताए ये खास मंत्र

अभिनेता विक्रांत मैसी अपनी फिल्म ‘12वीं फेल’ को लेकर काफी चर्चा में रहे। समीक्षकों ने ...