Breaking News

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की एक्स गर्लफ्रेंड को 5 सितारा होटल में छापेमारी के दौरान पुलिस ने किया अरेस्ट

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड Amrita Dhanoa को पुलिस ने अरेस्ट किया है. 5 सितारा होटल से एक्ट्रेस को छापे के दौरान पकड़ा गया है. अमृता के अतिरिक्त इस रेड में एक्ट्रेस को कस्टिडी में लिया गया है. रिचा सिंह को भी छापे के दौरान पुलिस ने पकड़ा है.

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट में सोर्स के मुताबिक – बोला गया है कि एक्ट्रेस को पुलिस ने सेक्स स्कैंडल के केस में हिरासत में लिया है. पुलिस ने अंडर सेक्शन 370 (3) व 34 Indian Penal Code व सेक्शन 4,5 इमॉरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत पकड़ा है. यह भी सुनने में आया है कि पुलिस ने 2 व एस्कॉर्ट्स को रेस्क्यू किया है. बोला जा रहा है कि इन दोनों को अमृता व रिचा के साथ कॉर्डिनेट करते पाया गया. समाचार ये भी है कि जब अमृता को इस बारे में पता चला कि पुलिस ने रेड डाल दी है तो उन्होंने सीन को पलटने की प्रयास भी की. लेकिन पुलिस ने उन्हें अरैस्ट कर लिया.

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि इस बारे में जब अमृता से कंफर्म करने के लिए पूछा गया तो उन्होंने बोला कि वह अरेस्ट नहीं हुई हैं. लेकिन जब उनसे उस रात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया- ‘यहां कुछ मिस अंडरस्टैंडिंग हुई है. मैं आपको दोबारा कॉल करूंगी.’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 5 सितारा होटल में पार्टी रखी गई थी. दिनदोशी पुलिस स्टेशन में अमृता को अरेस्ट कर लेजाया गया. बता दें, अमृता सुर्खियों में तब आई थीं जब पिछले दिनों अरहान पर उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए थे.

एक वेब पोर्टल को दिए साक्षात्कार के दौरान अमृता ने खुलासा करते हुए बताया था कि बिग बॉस में प्रवेश करने से पांच महीने पहले अरहान उनके सम्पर्क में थे. अरहान ने उससे पांच लाख रुपये भी लिए थे. अमृता ने आगे बोला कि अरहान से परेशान होकर उन्होंने एफआईआर तक दर्ज करवाई थी व उनसे अपने पैसे मांगे थे. अमृता ने बोला था कि वो अरहान से पैसे लेकर रहेंगी व सबूत के तौर पर उनके पास सीसीटीवी फुटेज भी है.

About News Room lko

Check Also

शहनाज गिल को डेट कर रहे हैं गुरु रंधावा? खुशी जाहिर करते हुए कहा- हर लड़के की ख्वाहिश है

पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा ...